A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गहराइयां' का डार्क रोमांस कंगना को नहीं आया पसंद, दीपिका की मूवी पर किया कड़वा कटाक्ष

'गहराइयां' का डार्क रोमांस कंगना को नहीं आया पसंद, दीपिका की मूवी पर किया कड़वा कटाक्ष

Kangana Ranaut On Gehraiyaan: कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म पर कड़वा कटाक्ष किया है। शायद इस बात को जानने के बाद दीपिका भी कंगना पर पलटवार करें! देखिए आखिर कंगना ने फिल्म 'गहराइयां' पर क्या कहा है।

Kangana Ranaut On Deepika Padukone Gehraiyaan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • दीपिका की फिल्म पर कंगना कड़वा रिव्यू आया
  • कंगना ने लिखा है कि, मैं भी मिलेनियल हूं। इस तरह के रोमांस...
  • दीपिका की ओर से भी पलटवार हो सकता है

Kangana Ranaut On Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी का रोमांस पसंद नहीं आ रहा है। 'गहराइयां' पर एक के बाद एक करके बुरे रिएक्शन आ रहे हैं। अब कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका की 'गहराइयां' पर कमेंट किया है। रोमांटिक मूवी को लेकर कंगना ने काफी कुछ कहा है। शायद इस पर दीपिका की ओर से भी पलटवार हो सकता है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, मैं भी मिलेनियल हूं। इस तरह के रोमांस... को समझती हूं जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर बेचा जा रहा है। प्लीज ऐसा ना करें। बुरी फिल्म बुरी होती है चाहे आप जितना भी स्किन दिखा लो या पोर्नोग्राफी। इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है। एक जरूरी बात यह है कि इसमें कोई गहराइयां नहीं है।

PHOTO- कंनगा रनौत की पूरी पोस्ट को आप नीचे पढ़ सकते हैं-

Image Source : Instagramकंगना की पोस्ट का स्क्रीनशॉट

2 साल बाद काम पर लौटी रिया चक्रवर्ती ने किया पोस्ट, इन एक्ट्रेस ने किए कमेंट

जान लें, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को किस करते हुए रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों समुद्र के किनारे लिपलॉक करते नजर आए। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ रणवीर सिंह ने लिखा था, 'डूबे हां डूबे, एक दूजे में यहां। ऊर्जा से पूर्ण, श्रेष्ठ, उत्तम और उत्कृष्ट। क्या मास्टरक्लास परफॉर्मेंस है बेबी। बहुत सही। दिल की गहराइयों तक महसूस हुआ। बेमिसाल परफॉर्मेंस। आपने मुझे प्राउड फील कराया है।'

बता दें, अमेजन प्राइम पर दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की मच अवेटेड फिल्म 'गहराइयां' रिलीज कर दी गई है। रिश्तों के दोहराव के कारण एक अलग लव स्टोरी का जन्म होता है और कहानी उसी पर बनी है। इसमें सिद्धांत और दीपिका के बीच रोमांस दिखाया गया है। इनके किसिंग सीन को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। मगर फिल्म दर्शकों का दिल नहीं जीत पा रही है।

Farhan-Shibani Wedding: क्या अगले हफ्ते है शादी? शिबानी के पोस्ट का समझें इशारा

Latest Bollywood News