A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार कंगना रनौत को पसंद आई बॉलीवुड की कोई जोड़ी, अपना दर्द भुलाकर की तारीफ!

पहली बार कंगना रनौत को पसंद आई बॉलीवुड की कोई जोड़ी, अपना दर्द भुलाकर की तारीफ!

फिल्म 'शेरशाह' में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth-Kiara) की जोड़ी ऑनस्क्रीन नजर आई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT kangana ranaut post for sidharth and kiara

बॉलीवुड में शादियों की बहार आई है, बीते दिनों ही अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने सात फेरे लिए थे और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को चुना है। शादी की खबरों के बीच आज कंगना रनौत ने Sidharth-Kiara का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कंगना ने दोनों की खूब तारीफ भी की है। Kangana Ranaut ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को क्यूट कपल कहा है।

Image Source : instagram/kanganaranautkangana ranaut post

कंगना रनौत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह जोड़ी कितनी शानदार है… फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कभी हमें सच्चा प्यार देखने को मिलता है…दोनों एक साथ खूबसूरत दिखते हैं।' वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं कंगना रनौत अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कंगना ने इस पोस्ट को बड़े दिल से लिखा होगा, क्योंकि बॉलीवुड के एक्टर से उन्हें भी प्यार हुआ था जो कि अधूरा रह गया। कंगना का नाम ऋतिक रोशन और अध्ययन सुमन के साथ जुड़ा था। हालांकि, बाद ने उनके दोनों ही रिश्ते टूट गए।

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के कपड़ों को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। अभी तक दोनों ही एक्टर्स ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ की फिल्म 'मिशन मजनू' रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

एक बार फिर आ रहा है भारत का पहला सुपरहीरो, 'Krrish 4' के लिए आई ये अपडेट

'The Alchemist' के लेखक ने की शाहरुख खान की तारीफ, 'पठान' ने दिया न्योता

Gadar 2 Clip Leaked: रिलीज से पहले लीक हो गया 'गदर 2' का धांसू सीन, खंभे से बंधी सकीना को बचाते दिखे तारा सिंह

Latest Bollywood News