Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एक बार फिर आ रहा है भारत का पहला सुपरहीरो, 'Krrish 4' के लिए आई ये अपडेट

ऋतिक रोशन की 'Krrish 4' की कहानी की शुरुआत वहीं से होगी जहां से 'Krrish 3' खत्म हुई थी। हालांकि आने वाली फिल्म में नए किरदारों के साथ-साथ रोमांचक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 03, 2023 22:30 IST
krrish 4 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKESH_ROSHAN9 krrish 4 update

बॉलीवुड के हैंडसम हंक Hrithik Roshan भारत के पहले सुपरहीरो हैं, जिन्होंने 'Krrish' का किरदार निभाकर दुनियाभर के सुपरहीरोज को टक्कर दी थी। राकेश रोशन की इस फिल्म में ऋतिक ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से ऐसी जान फूंकी थी कि दर्शकों को इसके तीनों पार्ट पसंद आए और चौथे का इंतजार है। ऋतिक रोशन की इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। साल 2013 में इस सीरीज की आखिरी फिल्म 'Krrish 3' रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत लीड रोल में थीं। 

फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, जिसके बाद से इसके चौथे पार्ट की प्लानिंग होने लगी थी, लेकिन कई समस्याओं के कारण ये अब तक शुरू नहीं हो पाई। हालांकि अब दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज आई है। फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने खुलासा किया कि आने वाले समय में 'Krrish 4' को लेकर एक बड़ी अपडेट मिलने वाली है। राकेश रोशन ने कहा, 'बहुत जल्द कुछ सामने आने वाला है। हमें जल्द ही पता चल जाएगा। इस पर काम चल रहा है।'

ऋतिक ने कहा, 'निर्माता 'एक छोटी सी तकनीकी' पर अटके हुए हैं। लगता है, हम सभी को एक साथ मिलकर थोड़ी प्रार्थना करनी चाहिए। सब कुछ सेट है लेकिन हम एक छोटी सी तकनीकी पर अटके हुए हैं। उम्मीद है, हम साल के अंत तक इससे उबर जाएंगे। Krrish निश्चित रूप से है।' राकेश रोशन और ऋतिक की बात को सुनकर इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस ने राहत की सांस ली होगी। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं आने वाले समय में Hrithik Roshan फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे।

'The Alchemist' के लेखक ने की शाहरुख खान की तारीफ, 'पठान' ने दिया न्योता

Gadar 2 Clip Leaked: रिलीज से पहले लीक हो गया 'गदर 2' का धांसू सीन, खंभे से बंधी सकीना को बचाते दिखे तारा सिंह

TRP List: 'Anupamaa' की बादशाहत बरकरार, 5वें नंबर के लिए इन 3 सीरियल में भिड़ंत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement