Friday, April 26, 2024
Advertisement

TRP List: 'Anupamaa' की बादशाहत बरकरार, 5वें नंबर के लिए इन 3 सीरियल में भिड़ंत

बार्क की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' टॉप 2 में हैं। दर्शकों को 'Anupamaa' में माया की वजह से आया ट्विस्ट पसंद आया है। इस हफ्ते शो को 2.8 रेटिंग मिली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 03, 2023 19:31 IST
trp rating- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TV TRP Report

नए सप्ताह के साथ हम बताने वाले हैं आपके फेवरेट सीरियल का रिपोर्ट कार्ड, यहां हम आपको टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हुए सीरियल्स की बार्क टीआरपी रिपोर्ट बताने वाले हैं। इस बार लिस्ट में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं, जैसे कि 5वें नंबर पर तीन सीरियल्स की भिंडत हो रही है। जिसमें सलमान खान का हिट शो 'बिग बॉस' भी शामिल है। बार्क इंडिया की लिस्ट में हर बार की तरह इस बार भी रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर कब्जा जमाए है। इस सप्ताह भी टॉप 2 में 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' ही छाए हैं। आइए देखते हैं टॉप 5 चार्ट में किन-किन शोज ने जगह बनाई है।

लिस्ट में पहले और दूसरे स्थान पर क्रमश: 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' है। अनुपमा को इस हफ्ते 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इंम्प्रेशन्स मिले हैं। सीरियल में माया की एंट्री से कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आया है जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। अनुज ने माया की सच्चाई पता लगाने का काम अपने भाई अंकुश को दे दिया है और अंकुश को माया के बारे में कई नई बातें भी पता लगी हैं। ऐसे में दर्शको को ये सीरियल बांधे हुए है जो कि टीआरपी का कारण है। वहीं 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' को 2.6 मिलियन व्यूवरशिप इंम्प्रेशन्स मिले हैं। 

तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का ही हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आ चुका है, जिसे 2.4 मिलियन व्यूवरशिप इंम्प्रेशन्स मिले हैं। सीरियल में एक बार फिर से अक्षरा और अभिमन्यु की कैमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है। चौथे नंबर पर 'इमली' 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंम्प्रेशन्स के साथ आ चुका है।  'इमली' की कहानी में अब रोमांस का तड़का लग रहा है। दरअसल, सीरियल में इन दिनों अथर्व और इमली की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं जो दर्शकों को पसंद आ रही हैं। पांचवे नंबर पर 3 शोज एक साथ आए हैं। जिसमें 'फालतू', 'पांड्या स्टोर' और 'बिग बॉस 16' का नाम शामिल है। तीनों ही शोज को 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंम्प्रेशन्स मिले हैं। सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अब खत्म होने की कगार पर है ऐसे में इसका टॉप 5 की लिस्ट में एंट्री करना तो लाजमी है।

यह भी पढ़ें: काव्या की वजह से पार्ट टाइम कवि बन गए हैं 'Anupamaa' के वनराज, बताया कैसे बदलती है जिंदगी अपना रूप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को सबक सिखाने के लिए पाखी बनी कोमोलिका, लेकिन दांव पड़ा उल्टा

Thalapathy 67 का नाम होगा 'लियो', लोकेश कनगराज थलपति विजय स्टारर फिल्म का टीजर रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement