Friday, April 19, 2024
Advertisement

काव्या की वजह से पार्ट टाइम कवि बन गए हैं 'Anupamaa' के वनराज, बताया कैसे बदलती है जिंदगी अपना रूप

'Anupamaa' में वनराज का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए Sudhanshu Pandey को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सुधांशु भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 03, 2023 18:15 IST
sudanshu pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUDANSHU_PANDEY sudanshu pandey

टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाने वाले सीरियल 'Anupamaa' में अनुपमा के पहले पति वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे का सीरियल में बुरा दौर चल रहा है। वनराज की दूसरी बीवी काव्या उसकी बात नहीं सुनती है और अब तो वह उसे छोड़कर लंदन भी जा रही है। सीरियल में वनराज शाह की जिंदगी में भूचाल आया है लेकिन रियल लाइफ में Sudhanshu Pandey अपने फैंस को पॉजिटिव रहने के लिए कविता सुना रहे हैं। वैसे सुधांशु पांडे के वनराज वाले किरदार को पॉजिटिव रहने की जरूरत है ऐसे में उनके लिए ये कविता बिल्कुल सही है। Sudhanshu Pandey एक्टर, सिंगर होने के साथ-साथ पार्ट टाइम कवि भी हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को सबक सिखाने के लिए पाखी बनी कोमोलिका, लेकिन दांव पड़ा उल्टा

सुधांशु पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कविता शेयर की है जो उन्होंने खुद ही लिखी है। सुधांशु पांडे ने लिखा, ''थोड़ी छांव थोड़ी धूप..कैसे बदलती है जिंदगी अपना रूप..देखी हैं यहां उजाड़ते हुए मैंने सपनों की बस्ती, हर कोई यहां ढूंढ रहा अपनी हस्ती। फितरत है इस शहर की.. ना टूटे उम्मीद किसी की, तूफानों से भी बचते देखी है मैंने किसी की कश्ती।' इस कविता के साथ सुधांशु ने #parttimepoet #positivevibes #positivity जैसे हैशटैग लगाए हैं। कविता के साथ सुधांशु ने अपनी एक सेल्फी भी शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर धूप पड़ती दिख रही है।

Sudhanshu Pandey के करियर की बात करें तो उन्होंने 19 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। आज के समय में सुधांशु पांडे सफल एक्टर और सिंगर हैं। सुधांशु पांडे ने मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था और कई फिल्मों में नजर आए थे। हालांकि, बॉलीवुड में वह कुछ खास पहचान नहीं बना सके। आज के समय में Sudhanshu Pandey को घर-घर में वनराज के किरदार की वजह से लोग जानते हैं। सुधांशु पांडे की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1996 में मोना से शादी रचाई थी। दोनों के 2 बेटे हैं जिनका नाम निरवान और विवान पांडे है।

'पठान' की आंधी के बीच इस फिल्म ने दिखाया दम, सिनेमा घरों में किए 100 दिन पूरे

म्यूजिक लवर्स के लिए आई बड़ी खबर, भारत में होगी कोक स्टूडियो की वापसी, 50 कलाकारों के साथ आएंगे 10 नए ट्रैक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement