Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'पठान' की आंधी के बीच इस फिल्म ने दिखाया दम, सिनेमा घरों में किए 100 दिन पूरे

Punjabi film Honeymoon: गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन की पंजाबी फिल्म हनीमून ने सिनेमाघरों में किये 100 दिन पूरे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 03, 2023 18:00 IST
Punjabi film Honeymoon- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Punjabi film Honeymoon

Gippy Grewal And Jasmine Bhasin: टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन की 'हनीमून' ने हाल ही में सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे किए हैं। इस फिल्म में  गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अहम् किरदार में हैं ।  यह एक ऐसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जिसने हॉलीवुड की 'अवतार' और बॉलीवुड की 'पठान' के बीच दम दिखाया है। पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री में सिनेमा हॉल में 100 दिन पूरे करने वाली बहुत कम फिल्में हैं, जो मील का पत्थर साबित हुई है। 

अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित हनीमून एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म  है, नवाविवाहित जोड़े की कहानी है, जिनका हनीमून एक रोलर-कोस्टर राइड में बदल जाता है। भूषण कुमार कहते हैं, "यह हम सभी के लिए गर्व और उत्साह का क्षण है। 'हनीमून' पंजाबी भाषा की एक ऐसी फिल्म है जो 100 दिनों तक सिनेमाघरों  में टिकी रही। हमें वास्तव में खुशी है कि देश भर के दर्शकों ने इस क्रेजी रोलर कोस्टर राइड को पसंद किया है।"

गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, "यह फ़िल्म मील का पत्थर है और दर्शकों का इतना प्यार मिलना हमारे लिए आशीर्वाद है। यह वास्तव में हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है। हमारे सारे प्रयास और मेहनत सफल हुए जब ऑडियंस की सराहना मिली।" अपनी खुशी व्यक्त करते हुए जैस्मीन भसीन कहती है , "मैं बेहद खुश हूं कि 'हनीमून' ने सिनेमा में 100 दिन पूरे किये हैं। मुझे गर्व महसूस होता है कि दर्शक अभी भी इस फिल्म के लिए अपना असीम प्रेम और समर्थन दिखा रहे हैं। पूरी टीम के सामूहिक प्रयास और कड़ी मेहनत के बिना यह संभव नहीं होता, इसलिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं।"

Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review: अनुराग कश्यप की फिल्म में विक्की कौशल का डीजे वाला स्वैग, जानिए कैसी है ये लवस्टोरी

हरमन बावेजा कहते हैं, "आज के समय में एक फिल्म का 100 दिन पूरा करना आसान नहीं है। जब हम फिल्म बनाने के लिए निकले थे तो हम उम्मीद कर रहे थे कि फैमिलीज़ रोलर कोस्टर कॉमेडी के साथ-साथ मजबूत संदेश का आनंद लेंगे जो इस फिल्म में दर्शाया गया है। हमारी पूरी टीम बेहद आभारी है कि दर्शकों ने हमारी फिल्म को इतना प्यार दिया।" निर्देशक अमरप्रीत जीएस छाबड़ा कहते हैं, "'हनीमून' को इस तरह की एक्सेप्शनल सक्सेस यह दर्शाती है  कि कैसे क्षेत्रीय सिनेमा को मुख्यधारा के सिनेमा की तरह ही सराहा जा रहा है। 100 दिनों तक सिनेमा में रहने वाली फिल्म कुछ ऐसा है जिस पर पूरी टीम वास्तव में गर्व और उत्साह है।

Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review: अनुराग कश्यप की फिल्म में विक्की कौशल का डीजे वाला स्वैग, जानिए कैसी है ये लवस्टोरी

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने की शिकायत, अपने ही घर में बाथरूम यूज करने पर है पाबंदी! एक्टर को कोर्ट ने भेजा नोटिस

टी-सीरीज़ फिल्म्स, बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन और हनीकॉम्ब पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म "हनीमून" को अमरप्रीत जी एस छाबड़ा ने निर्देशित किया है।  गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अभिनीत इस  फिल्म को भूषण कुमार, हरमन बवेजा, कृष्ण कुमार और विक्की बहरी द्वारा निर्मित है।

म्यूजिक लवर्स के लिए आई बड़ी खबर, भारत में होगी कोक स्टूडियो की वापसी, 50 कलाकारों के साथ आएंगे 10 नए ट्रैक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement