Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने की शिकायत, अपने ही घर में बाथरूम यूज करने पर है पाबंदी! एक्टर को कोर्ट ने भेजा नोटिस

Nawazuddin Siddiqui wife allegations: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब आलिया ने एक बार फिर एक्टर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 03, 2023 13:43 IST
Nawazuddin Siddiqui and aaliya- India TV Hindi
Nawazuddin Siddiqui and aaliya

Nawazuddin Siddiqui wife aaliya: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पारिवारिक विवाद बीते लंबे समय से चर्चा में है। लेकिन इस विवाद के चलते एक बार फिर से एक्टर सुर्खियों में छाए हैं। हाल ही में नवाज की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। वहीं अब उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अब एक बार फिर शिकायत दर्ज की है जिसके बाद मुंबई की एक अदालत ने एक्टर को नोटिस भेजा है। आलिया ने इस बार एक्टर के साथ उनके पूरे परिवार पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। 

आलिया के बाथरूम यूज करने पर भी पाबंदी

खबर सामने आई है कि आलिया ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने इस शिकायत में आपबीती सुनाई है और आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने उन्हें खाना तक नहीं दिया। यहां तक की बुनियादी सुविधाएं और बाथरूम तक इस्तेमाल नहीं करने दिया। यह तब हुआ जब आलिया के वकील ने नवाज की मां मेहरुनिसा के आरोप के प्रतिवाद जारी किया गया। 

Pathaan Box Office Collection Day 9: 'पठान' की धुआंधार कमाई जारी, 9वें दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

क्या हैं धाराएं 

दरअसल टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया ने वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से प्रतिवाद जारी जारी करते हुए सास मेहरुन्निसा की शिकायत जवाब दिया है। जिसमें धारा 509 (विनय का अपमान) और धारा 498ए (जब एक महिला के पति या रिश्तेदार उसके साथ क्रूरता करें)  लगाई गई हैं। इस मामले में आलिया के वकील ने मीडिया को बताया कि आलिया को उनकी सास के खिलाफ यह सब इसलिए करना पड़ा क्योंकि उनके साथ कई तरह के अत्याचार हो रहे हैं। वकील की मानें तो आलिया पर सीसीटीवी कैमरे नजर रखते हैं और अब बॉडीगार्ड भी लगाए गए हैं, जो आलिया को घर के ही कुछ कमरों के बाथरूम में जाने से रोक रहे हैं। यह घरेलू हिंसा का मामला है क्योंकि उन्हें खाना नहीं मिल रहा है, मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक और वित्तीय शोषण होता है।

Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review: अनुराग कश्यप की फिल्म में विक्की कौशल का डीजे वाला स्वैग, जानिए कैसी है ये लवस्टोरी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement