Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Thalapathy 67 का नाम होगा 'लियो', लोकेश कनगराज थलपति विजय स्टारर फिल्म का टीजर रिलीज

Thalapathy 67 will be titled Leo: लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलपति विजय और संजय दत्त की अगली फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा, 'लियो' होगा नाम।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 03, 2023 18:49 IST
LEO - Bloody Sweet Promo- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LEO - Bloody Sweet Promo

Thalapathy Vijay Sanjay Dutt starrer Leo: थलपति विजय की बहुचर्चित 'थलपति 67' फिल्म का टाइटल सुनने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फाइनली अब निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है जोकि 'लियो' है। निर्माताओं ने हमेशा फिल्म से जुड़ी अपडेट के साथ दर्शकों के मन में सस्पेंस बरकरार रखा है। इस सबके बीच, 'थलपति 67' के टाइटल को लेकर उत्साह अपने चरम पर रहा है। दर्शक फिल्म का टाइटल जानने के लिए बेहद बेसब्र हैं। ऐसे में आज निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित टाइटल का खुलासा कर दिया है जोकि 'लियो' है।

निर्माताओं ने एक शानदार टाइटल प्रोमो जारी किया जो दिखने में ग्रैंड और बड़ा है। इसके वीडियो लोगों को रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और अकेले थलपति विजय के कुछ दिल को छू लेने वाले सीन्स को दिखाया है।  थलापति विजय, संजय दत्त,और तृषा कृष्णन जैसी दमदार स्टार कास्ट के साथ आने की खबर के बाद से फिल्म काफी चर्चा में हैं। फिल्म के सीन देखकर लग रहा है कि इसके लिए 'लियो' निश्चित रूप से एक परफेक्स टाइटल है। क्योंकि टीजर ने अब बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए दर्शकों की उम्मीदों को एक लेवल बढ़ा दिया है।

Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review: अनुराग कश्यप की फिल्म में विक्की कौशल का डीजे वाला स्वैग, जानिए कैसी है ये लवस्टोरी

बीते दिनों सेवन स्क्रीन स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म में संजय दत्त की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हम संजय दत्त सर का तमिल सिनेमा में स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं और हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वह थलपति 67 का हिस्सा हैं।" 

7 स्क्रीन स्टूडियो की 'थलापति 67' का निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे। फिल्म में थलपति विजय, संजय दत्त और तृषा कृष्णन होंगे। फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने किया है।

'पठान' की आंधी के बीच इस फिल्म ने दिखाया दम, सिनेमा घरों में किए 100 दिन पूरे

म्यूजिक लवर्स के लिए आई बड़ी खबर, भारत में होगी कोक स्टूडियो की वापसी, 50 कलाकारों के साथ आएंगे 10 नए ट्रैक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement