तमिल सिनेमा में संजय दत्त की एंट्री से सोशल मीडिया पर धूम, 'थलपति 67' में देंगे इस साउथ स्टार को टक्कर

Sanjay Dutt in Thalapathy 67: बीते साल संजय दत्त ने कन्नड़ सिनेमा में 'केजीएफ 2' से एंट्री की और अब वह विजय की 'थलपति 67' से तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 01, 2023 11:06 IST
Sanjay Dutt Coming On Board For Thalapathy 67- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sanjay Dutt Coming On Board For Thalapathy 67

Sanjay Dutt in Thalapathy 67: तमिल स्टार विजय थलपति निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'थलपति 67' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने लोकेश के इंस्टाग्राम पर विजय और लोकेश की एक साथ तस्वीर पोस्ट करके फिल्म की आधिकारिक घोषणा की। साथ ही यह भी बताया कि इस फिल्म में विजय के मुकाबले में बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त नजर आने वाले हैं। इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर खूब धूम मची है। लोग फिल्म की तुलना KGF 2 से कर रहे हैं। 

संजय की तस्वीर के साथ बड़ा ऐलान 

सेवन स्क्रीन स्टूडियो, जो 'थलपति 67' के लिए प्रोडक्शन कंपनी है, ने हाल ही में संजय दत्त की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हम संजय दत्त सर का तमिल सिनेमा में स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं और हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वह थलपति 67 का हिस्सा हैं।" 

फैंस ने कर दिया बवाल 

लेकिन फैंस इस ऐलान से बहुत उत्साहित नहीं दिखे और कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में केजीएफ टेम्पलेट को स्पैम कर दिया। लोगों का मनना है कि संजय दत्त फिल्म में फिर से अधीरा की तरह ही दिखने वाले हैं। 

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली के घर आयी खुशखबरी! किंग खान ने दी बधाई

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्या राहा के जन्म के बाद उनके करियर की रफ़्तार हो जाएगी स्लो?

क्या 'विक्रम' का सीक्वल है 'थलपति 67'?

'थलपति 67' फिल्म का अस्थायी शीर्षक है। 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'मास्टर' के बाद 'थलपति 67' सुपरस्टार विजय और लोकेश कनगराज के बीच दूसरा सहयोग होगा। लोकेश कनगराज ने अपनी पिछली फिल्म 'विक्रम' में एक यूनिवर्स की कल्पना की थी, जहां उन्होंने 'रोलेक्स' और 'कार्थी' की कैमियो की थी। वहीं अब माना जा रहा है, यह फिल्म भी इस यूनिवर्स का हिस्सा होगी। लेकिन इसका अब तक कोई अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।  यह यूनिवर्स गैंगस्टर्स, पुलिस और सिस्टम के बीच संघर्ष की कहानी है।

Pathaan Box Office Day 7: शाहरुख खान लेकर आए बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बाढ़, दुनिया भर में पहले सप्ताह में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन