Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली के घर आयी खुशखबरी! किंग खान ने दी बधाई

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली पिता बन गए हैं। इस मौके पर एटली ने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 01, 2023 7:02 IST
Shah Rukh Khan, Jawaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ATLEEKUMAR Shah Rukh Khan, Jawaan

नई दिल्ली: फिल्म 'पठान' का नशा हर किसी के सर चढ़ कर बोल रहा हैं। फिल्म 'पठान' से शाहरुख का क्रेज एक बार फिर उनके फैंस को पागल कर रहा है। अब शाहरुख फैंस की नजर है उनकी अगली फिल्म 'जवान' पर जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खबर आई है कि 'जवान' के डायरेक्टर एटली अब पिता बन गए हैं। उन्होंने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

जबसे 'जवान' का टीजर आया है लोगों में फिल्म को देखने की बेकरारी बढ़ गयी है। लेकिन 'जवान' के कास्ट एंड क्रू के लिए एक गुड न्यूज ये भी है कि उनके प्यारे डायरेक्टर एटली अब फाइनली पापा बन गए हैं। डायरेक्टर एटली की जिंदगी में एक बेहद खुशी की कड़ी जुड़ गई है, हाल ही में उनके घर एक छोटे राजकुमार ने जन्म लिया। जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने डायरेक्टर के जीवन में आयी इस नई बहार से शाहरुख भी बहुत खुश हैं और उन्होंने भी ढेर सारी शुभकामनाएं दी। 

काजल अग्रवाल के साथ इन सेलेब्स ने दी बधाई 

इस खबर के सामने आने के बाद सिर्फ SRK ही नहीं बल्कि काजल अग्रवाल, कीर्ति सुरेश, सामंथा रुथ प्रभु, कल्याणी प्रियदर्शन जैसी साउथ इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। सभी उनके नन्हे बच्चे को दुआएं दे रहे हैं। 

Valentine's Day पर नेटफ्लिक्स लाया 'द रोमैंटिक्स', बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों के दीवानों के लिए है खास

इस खबर के बाद से 'जवान' के डायरेक्टर और हाल ही में मम्मी-पापा बने एटली और उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया को लोग इस बेशकीमती पल के लिए ढ़ेर सारी बधाई दे रहे हैं उर उनकी आनेवाली फिल्म 'जवान' को लेकर भी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। 

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने बताया कौन है उनके सपनों की रानी, इस बॉलीवुड फिल्म को किया है साइन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement