Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्या राहा के जन्म के बाद उनके करियर की रफ़्तार हो जाएगी स्लो?

Alia Bhatt's daughter Raha: हाल ही में एक बातचीत में आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा के आने के बाद अपने करियर की प्लानिंग के बारे में बात की। यहां जानिए उन्होंने क्या कहा है...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 01, 2023 7:56 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Alia Bhatt

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय मदरहुड एंजॉय करने के साथ अपने जीवन के एक नए चैप्टर का आनंद ले रही हैं। लोकप्रिय स्टार और उनके पति, एक्टर रणबीर कपूर ने नवंबर 2022 में अपनी पहली संतान, बेटी राहा का स्वागत किया। अपनी लिटिल स्टार के आने के बाद यह स्टार कपल सातवें आसमान पर है और अपना ज्यादातर समय उसके साथ बिताने की कोशिश कर रहा है। आलिया भट्ट वर्तमान में अपने मैटरनिटी लीव को एंजॉय कर रही हैं, हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं जहां उन्होंने मीडिया से अपनी बेटी और करियर को लेकर बातचीत की।

क्या राहा के कारण करियर होगा धीमा?

जब पत्रकारों ने आलिया भट्ट से पूछा कि क्या बेटी राहा के आने के बाद उनका करियर धीमा पड़ गया है, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि यह संभव है। हालांकि, अभिनेत्री के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए वरुण धवन ने कहा कि वह कभी भी धीमी नहीं होंगी। लेकिन बाद में, आलिया ने समझाया कि उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता उनकी बेटी है, और जब फिल्मों की बात आती है तो वह क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी पसंद करती हैं।

क्या बोलीं आलिया

आलिया भट्ट ने इस बारे में कहा, "इस समय मेरे जीवन में मेरी नंबर 1 प्रयोरिटी मेरी बेटी है जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं। लेकिन मेरा पहला प्यार, आप कह सकते हैं कि सिनेमा और वर्क भी है। इसलिए, मैं कोशिश करूंगी। शायद, आने वाले समय में मेरा काम में क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी होगी - जो यह कोई बुरी बात नहीं है।" 

आलिया और रणबीर की पैपराजी से रिक्वेस्ट

हाल ही में, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने पैपराज़ी से अनुरोध किया कि वे अपनी बेटी राहा की तस्वीरें तब तक क्लिक न करें जब तक कि वह 2 साल की नहीं हो जाती। रिपोर्ट्स की माने तो स्टार कपल ने अपने फैंस को अपने बच्चे की पहली 2024 में दिखाएंगे। क्योंकि तभी वह 2 साल की होगी। 

Valentine's Day पर नेटफ्लिक्स लाया 'द रोमैंटिक्स', बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों के दीवानों के लिए है खास

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिया भट्ट अपने मैटरनिटी लीव के तुरंत बाद करण जौहर के रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। इस फिल्म में वह 'गली बॉय' के को-स्टार रणवीर सिंह के साथ दोबारा नजर आएंगी। फिल्म के कई सीन जल्द ही कश्मीर में फिल्माए जाएंगे। उनके जल्द ही 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली के घर आयी खुशखबरी! किंग खान ने दी बधाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement