A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के भाईजान 'Salman Khan' के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस ने कहा- अरे! कंगना ये...

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के भाईजान 'Salman Khan' के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस ने कहा- अरे! कंगना ये...

कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

kangana ranaut shared throwback video with salman khan and praise bhaijaan for his look- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kangana ranaut

कंगना रनौत हमेशा अपने बेखौफ और बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरती रहती है। एक्ट्रेस इस बार एक वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई है, इस वीडियो ने सोशल मीडियो पर शेयर होते ही गदर मचा दिया है। इस वीडियो देख फैंस भी चौंक गए है और एक्ट्रेस कंगना रनौत से तरह तरह के सवाल कमेंट बॉक्स में पूछ रहे हैं। ऐया क्या है इस वीडियो में जो इसके शेयर होते ही पूरे इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच हलचल मच गई है। खास बात तो ये है की इस वीडियो में बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan भी नजर आ रहे हैं। अब कंगना ने अचानक से ये पुराना क्लिप क्यों शेयर किया?

Image Source : InstagramKangana Ranaut

कंगना रनौत-सलमान खान :
कंगना रनौत ने एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान के साथ अपनी पुरानी यादों को तातजा किया। एक्ट्रेस ने उस समय का वीडियो क्लिप फिर से पोस्ट किया जब वह सलमान के लोकप्रिय टीवी शो 'दस का दम' में दिखाई दी थी। कंगना जहां पुराने वीडियो को देखकर 'ओह माय गॉड' हो गईं, वहीं फैंस चाहते हैं कि वह जल्द ही सलमान खान के साथ काम करें।

कंगना रनौत ने किया डांस :
वीडियो में शो का एक बहुत ही प्यारा सीन दिखाया गया है। वह शो के दौरान दी गई घाघरा चोली में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के पॉपुलर गाने 'धक धक करने लगा' पर डांस करती नजर आ रही हैं। जैसा ही एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहना तो सलमान ने उसकी तारीफ करते हुए कहा, "क्या कमल लग रही है।" सलमान उनके डांस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। अंत में दोनों ठहाके लगाकर हंसतो नजर आते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, ''ओएमजी!!! हम इतने जवान क्यों दिखते हैं?? क्या इसका मतलब यह है कि अब हम नहीं हैं?'' उन्होंने सलमान खान को भी टैग किया है। कंगना रनौत ने मुंबई में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी शिरकत की थी। इंडस्ट्री में अपने दोस्तों को लेकर काफी सेलेक्टिव रहने वाली कंगना ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान सलमान को अपना दोस्त बताया था।

फैंस का रिएक्शन :
सलमान खान ने अभी तक इस वीडियो का जवाब नहीं दिया है, फैंस ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में तरह तरह के सवाल पूछे हैं। एक ने कमेंट किया, "आप दोनों को एक साथ किसी फिल्म में देखना चाहता हूं।" 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा बेटे के लिए करेगी शिव तांडव, प्रणाली राठौड़ के रौद्र रूप को देख GHKKPM की सई ने ऐसे किया रिएक्ट

Satya Prem Ki Katha Trailer: ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का तड़का लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

विवादों के बीच इस बॉलीवुड हसीना के साथ नजर आए 'जेठालाल', क्या Kathal सीजन 2 में होगी एंट्री?

 

Latest Bollywood News