A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani पर कंगना रनौत ने कसा तंज, बोलीं- 'नेपो गैंग' को लेकर किया लंबा पोस्ट

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani पर कंगना रनौत ने कसा तंज, बोलीं- 'नेपो गैंग' को लेकर किया लंबा पोस्ट

Kangana Ranaut taunts Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: कंगना रनौत ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर तंज कसा है। उन्होंने एक लंबे नोट में फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्मों से की है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

Kangana Ranaut taunts Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, तोता रॉय चौधरी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। जहां फिल्म को क्रिटिक्स व दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, वहीं फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत भी कर ली है। लेकिन इस सबसे परे कंगना रनौत सोशल मीडिया पर 'नेपो गिरोह' के ठिकाने के बारे में पूछ रही हैं। उन्होंने एक सीक्रेट भाषा वाला नोट भी शेयर किया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं। जिसमें सबसे पहले वह नेपो गैंग के ठिकाने के बारे में पूछ रही हैं। 

कंगना रनौत ने क्या लिखा 

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया और बताया कि ऑनलाइन इतना सन्नाटा क्यों है और मीडिया में उनके बारे में कोई नकारात्मक लेख कैसे नहीं हैं। कंगना ने दर्शकों के लिए मीडिया में उनके बारे में आधारहीन नकारात्मक खबरों या फर्जी लोगों की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। कंगना को आश्चर्य है कि उनकी आने वाली नई फिल्मों के बारे में कोई नकारात्मक या नुकसानदेह अफवाहें कैसे नहीं हैं। उन्होंने लिखा है, "वर्षों पुरानी फिल्मों के सीन मटैरियल से बाहर करके उनको वायरल करके मुझे परेशान भी नहीं किया जा रहा... इतना सन्नाटा क्यों है?? कहीं लंका में आग तो नहीं लग गई? कोई पता तो करो आज नेपो गैंग कहां व्यस्त है?" 

क्या कंगना रनौत ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर तंज कसा?

उपरोक्त संदेश साझा करने के ठीक बाद, कंगना ने दो ट्वीट्स का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जो ट्रेड एनालिस्ट से मिलकर बनाई गई फिल्मों के आसपास फेक प्रमोशन के बारे में बात करते हैं। स्क्रीनशॉट के निचले हिस्से में, एक अकाउंट से एक ट्वीट है जिसमें करण जौहर द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की आलोचना की गई है। वैसे, कंगना आम तौर पर अपनी बातें कहने वालों में से नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी वह हल्के-फुल्के तंज भी कसती हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। 

Image Source : InstagramKangana Ranaut

Image Source : InstagramKangana Ranaut

Image Source : InstagramKangana Ranaut

आलिया-रणवीर की फिल्म ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कमाए कितने करोड़

गौरतलब है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से 7 साल के इंतजार के बाद निर्देशक करण जौहर ने वापसी की है। कंगना वर्कफ्रंट के मामले में काफी बिजी हैं। वह जल्द ही 'चंद्रमुखी 2', 'इमरजेंसी', 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। 

जब रजत शर्मा के 'तीखे सवालों' से बचने के लिए संजय दत्त ने दी जादू की झप्पी, जानिए मजेदार किस्सा

Latest Bollywood News