Monday, May 06, 2024
Advertisement

RARKPK Box Office Collection Day 1: आलिया-रणवीर की फिल्म ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कमाए कितने करोड़

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बेहतरीन ओपनिंग की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 29, 2023 10:18 IST
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani- India TV Hindi
Image Source : INSATAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

RARKPK Box Office Collection Day 1: बीते कुछ दिनों से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों, 'मिशन इम्पॉसिबल 7', 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' का कब्जा बना हुआ है। इन दमदार हॉलीवुड फिल्मों के बीच अब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का कॉम्बो है। जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दमदार कलाकार हैं। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया है। जिससे शनिवार और रविवार को भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद जगी है। 

कितनी हुई पहले दिन की कमाई 

बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11।50 करोड़ से खाता खोला है। हालांकि जिस तरह से फिल्म की प्री  बुकिंग हुई तो पहले ही यह अनुमान सामने आ गया था कि फिल्म 11-12 करोड़ के बीच ओपनिंग डे कलेक्शन हासिल करेगी। लेकिन अभी शनिवार और रविवार की कमाई के बाद ही पता लग पाएगा कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप। 

160 करोड़ का है बजट 

करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो 160 करोड़ में बनी इस बॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। जबकि फिल्म की कहानी एक बिजनेस टाइकून पंजाबी फैमिली के लड़के रॉकी और बंगाली परिवार लड़की रानी की कहानी है। दोनों को प्यार हो जाता है और वह अपनी फैमिली को मनाने में लग जाते हैं, जो कि एक-दूसरे से काफी अलग हैं। 

Happy birthday Sanjay Dutt: 'वास्तव' से लेकर 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' तक ये हैं संजय दत्त के यादगार किरदार

OMG 2: अक्षय कुमार के फैंस ने अनुराग ठाकुर को लिखा ओपन लेटर, समय पर फिल्म रिलीज की कर रहे गुजारिश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement