A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैसे लड़कों में है Kangana Ranaut की दिलचस्पी, खुद एक्ट्रेस ने बताई पसंद

कैसे लड़कों में है Kangana Ranaut की दिलचस्पी, खुद एक्ट्रेस ने बताई पसंद

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कैसे लड़के पसंद हैं, ये खुद एक्ट्रेस ने बताया है। हाल में सामने आई उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने खुलासा किया है।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut boyfriend- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी बयान से तहलका मचाती रहती हैं। अब कंगना ने एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की है, जिसे देख आपको पता चलेगा कि कंगना को कैसे लड़कों में दिलचस्पी है।

लड़कियों को कंगना ने दी हिदायत
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'गुड मॉर्निंग लड़कियों, मर्दों के इन तीन जरूरी ट्रेट्स को कभी न भूलें.' कंगना ने इस पोस्ट में आमिर के टॉक शो 'सत्यमेव जयते' की एक क्लिप शेयर की है। इसमें दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा भी साथ बैठी नजर आ रही हैं। 

Image Source : InstagramKangana's instagram story.

कंगना को पसंद हैं ऐसे लड़के
वीडियो में आप देखेंगे कि कंगना से आमिर सवाल करते हैं कि उन्हें किस तरह के मर्द पसंद हैं, जिसके जवाब में कंगना कहती है कि उन्हें सेंसेटिव मर्द पसंद हैं। इस पर आमिर हंसते हुए कहते हैं कि वैसे मैं भी बहुत सेंसेटिव हूं। आमिर पूंछते हैं कि आपको और कौन सी खूबी पसंद हैं। इसके जवाब में कंगना कहती हैं, 'एक चीज जो मेरे पिता ने सिखाई, मेरी मम्मी जॉब करती थीं, टीचर थीं। मम्मी कभी स्कूल से लेट होती थी तो पापा खाना बनाने लग जाते थे। मैं हमेशा कहती हूं कि मम्मी बच्चों को ज्यादा प्यार करती थीं और पापा मम्मी को...'

कंगना को चाहिए काम में करने वाले साथी
कंगना आगे कहती हैं कि उन्हें ऐसा मर्द पंसद है जो उनका काम बांटे, उन्हें प्यार करे और उनके हाथ में अगर नेलपॉलिश न लगी हो तो लगा दे। उनका जवाब सुन कर सभी बैठे लोग हंसने लगते हैं। आज कंगना ने इन खूबियों को दोबारा याद किया है और लड़कियों को हिदायत दी है कि ऐसे लड़कों को चुनें। 

ये भी पढ़ें: Anupamaa को लेकर किंजल ने समर को सुनाई खूब खरी खोटी, कर दी बोलती बंद!

SS Rajamouli को नींद खुलते ही लगा बड़ा झटका, कहा- नहीं हो रहा विश्वास!

Anupamaa में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, वनराज फिर बनने वाला है बाप!

Latest Bollywood News