Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

SS Rajamouli को नींद खुलते ही लगा बड़ा झटका, कहा- नहीं हो रहा विश्वास!

आरआरआर (RRR) फेम एक्टर रे स्टीवेंसन (Ray Stevenson) का बीती रात निधन हो गया। फिल्म के पोड्यूसर एस एस राजामौली ने ट्वीट कर दुख जताया है।

Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 23, 2023 9:21 IST
SS Rajamouli, Ray Stevenson, RRR villain Ray Stevenson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM SS Rajamouli.

आरआरआर (RRR) फेम एक्टर रे स्टीवेंसन (Ray Stevenson) तो आपको याद ही होंगे। बीती रात एक्टर की मौत हो गई। थॉर (Thor) में उनकी दमदार एक्टिंग को हर किसी ने पसंद किया। एक्टर का अंदाज सबसे जुदा था और इसी अंदाज की वजह से उन्हें भूला नहीं जा सकता। आरआरआर में भी उनके काम की खूब सराहना हुई। 

शॉक में हैं एस एस राजामौली 

मंगलवार की सुबह ये खबर मिलते ही रे स्टीवेंसन (Ray Stevenson) के करीबी और आरआरआर (RRR) फिल्म के प्रोड्यूसर एस एस राजामौली ने दुख जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो इस खबर से शॉक हैं और उन्हें इस पर विश्वास नहीं हो पा रहा। 

राजामौली ने जताया दुख
एस एस राजामौली ने ट्वीट कर लिखा, 'चौंकाने वाला... इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा। रे सेट पर अपने साथ काफी ऊर्जा और जीवंतता लेकर आए। जो सब में घुल गई। उनके साथ काम करना पूर्ण आनंद था। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिलें।'

जन्मदिन से चार दिन पहले ही हुई मौत
रे स्टीवेंसन (Ray Stevenson) 58 साल के थे। 4 दिन बाद ही उनका जन्मदिन था, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें, इटली में उनका निधन हुआ। उनकी मौत का कारण अब तक पता नहीं चला है। मौत की खबर सामने आने के बाद से ही उनके करीबी और चाहने वाले सोशल मीडिया पर दुख प्रकट कर रहे हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग की थी पूरी
 बता दें, एक्टर ने हाल ही में 'एक्सीडेंट मैन: हिटमैंन्स हॉलीडे' की शूटिंग पूरी थी। आरआरआर (RRR)  की रिलीज के बाद ये उनकी पहली शूटिंग थी। हाल में ही उन्होंने '1242: गेटवे टू द वेस्ट' साइन की थी जिसमें उन्होंने केविन स्पेसी को रिप्लेस किया था। 

ये भी पढ़ें: RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

ड्रग ओवरडोज से हुई Aditya Singh Rajput की मौत? करीबी दोस्त ने बताया सच

Anupamaa में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, वनराज फिर बनने वाला है बाप!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement