A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर की फोटो खींचते समय पैपराजी के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर चौंक गईं बेबो

करीना कपूर की फोटो खींचते समय पैपराजी के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर चौंक गईं बेबो

करीना कपूर को एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिलता है कि वह चौंक जाती है। करीना कपूर की फोटो खींचते वक्त पैपराजी एकदम से गिर जाती है। बेबो जल्द ही हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आने वाली है।

Kareena Kapoor, bebo- India TV Hindi Image Source : X करीना कपूर की फोटो खींचते समय गिरा पैपराजी

करीना कपूर हमेशा अपने बेबाक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। आए दिन करीना कपूर पैपराजी के सामने स्पॉट होती रहती हैं। आज एक इवेंट के दौरान करीना कपूर को कैज़ुअल आउटफिट में देखा गया। करीना अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वहीं शनिवार को करीना कपूर को एक इवेंट में एक शानदार रेड कलर की शिफ्ट ड्रेस में देखा गया है। इस इवेंट के दौरान करीना के सामने एक पैपराजी के साथ कुछ ऐसा होता है कि वह चौंक जाती है। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

करीना कपूर की फोटो खींचते समय गिरा पैपराजी 

करीना कपूर के इस इवेंट में एक पैपराजी एक्ट्रेस की फोटो खींचते समय गिर जाता है। हांलकि वह सोफे पर गिर जाता है। यह देख बेबो भी डर जाती हैं और उन्हें आराम से फोटो खींचने के लिए कहती हैं। एक्ट्रेस का लुक भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। करीना कपूर ने अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा हुआ था और उसका पूरा लुक बहुत प्यारा लग रहा है। ये बहुत आम बात है कि जब भी करीना को पब्लिक जगह पर देखा जाता है तो थोड़ी अफरा-तफरी मच ही जाती है। इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वीडियो-

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना कपूर को हंसल मेहता द्वारा निर्देशित 'द बकिंघम मर्डर्स' में नए और शानदार रोल में देखने को मिलेगा। वहीं तब्बू और कृति सैनन के साथ 'द क्रू' में करीना कपूर नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएगी, जिसमें दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में दिखा करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट तक का जलवा

Panchayat 3 की स्टार कास्ट का पहला लुक हुआ आउट, सचिव जी ने स्वैग के साथ की वापसी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा को होटल के कमरे में रंगे हाथें पकड़ेगी रूही

 

 

Latest Bollywood News