A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ऐसे रखती हैं खुद को फिट, वायरल तस्वीर से खुला राज

करीना कपूर ऐसे रखती हैं खुद को फिट, वायरल तस्वीर से खुला राज

करीना कपूर खान ने आज अपनी फिटनेस का राज फैंस के साथ शेयर कर दिया है। हमेशा अपने लुक्स के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर को चक्रासन करते देखा जा सकता है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Kareena Kapoor Khan chakrasana workout- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर खान चक्रासन

करीना कपूर खान बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस में से एक हैं और हमेशा खुद को फिट रखना भी पसंद करती हैं। वह अक्सर अपना फिटनेस रूटीन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं आज भी करीना ने अपने पसंदीदा आसन का खुलासा करते हुए एक फोटो शेयर की है। करीना कपूर खान अपनी छत पर वर्कआउट करते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर जैसे की ये तस्वीरे एक्ट्रेस ने शेयर की तो उनके फैंस उनकी तारीफ करने लगे। करीना फिटनेस के लिए सबसे ज्यादा योगा करना पसंद करती हैं।

करीना कपूर खान चक्रासन

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें हम उन्हें आसन करते हुए देख सकते हैं और इसे एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'चक्रासन मेरा प्यार है।' फोटो में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक और व्हाइट कलर का जॉगर्स पैंट पहना हुआ है। सोमवार को एक्ट्रेस को ब्लू स्वेटशर्ट पहने हुए भी स्पॉट किया गया। करीना कपूर खान अपने शानदार फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। चाहे फिर वह ग्लैमरस रेड कार्पेट पर हो या कैजुअल डिनर आउटिंग्स, वह हमेशा अपने लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

यहां देखें फोटो-

Image Source : Instagramकरीना कपूर खान चक्रासन

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज को लेकर करीना कपूर बिजी है।, जिसे पहले अक्टूबर में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में मुंबई फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के दौरान इस फिल्म की झलक दिखाया गई थी। इसके अलाव वो 'द क्रू' में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी नजर आएंगी। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें:

निक जोनस संग घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, रोमांटिक डेट की दिखाई खूबसूरत झलक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की आरोही के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट? करिश्मा सावंत ने बताया सच

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के बॉलीवुड कमबैक पर हुआ बवाल, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

Latest Bollywood News