Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के बॉलीवुड कमबैक पर हुआ बवाल, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के बॉलीवुड में कमबैक पर राज ठाकरे की पार्टी MNS के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बयान जारी फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: February 06, 2024 10:41 IST
raj thackerays party threatens pakistani singer atif aslam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंगर आतिफ असलम राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को लेकर खबर है कि वह 7 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वहीं आतिफ असलम की वापसी की खबर सुनने के बाद राज ठाकरे की MNS पार्टी भड़क गई है। पार्टी MNS के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बयान जारी कर फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी है। पॉपुलर सिंगर आतिफ असलम के कमबैक को लेकर जबरदस्त बवाल होता दिख रहा है। इसके पहले टी सीरीज को नोटीस भेज कर यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गानों को हटाने के लिए कहा गया था। वहीं अब राज ठाकरे की पार्टी MNS के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर की चेतावनी से हलचल मच गई है।

MNS​ पार्टी ने आतिफ असलम को दी धमकी

राज ठाकरे की पार्टी MNS बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर भड़क गई है। MNS पार्टी के सिनेमा विंग अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बयान जारी करते हुए चेतावनी दी है कि बॉलीवुड समेत स्थानीय भाषाओं के फिल्म निर्माता पाकिस्तानी कलाकारों को सपोर्ट न करे। अमेय खोपकर अपने सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर अपडेट शेयर की है। 

अमेय खोपकर ने दी चेतावनी

कुछ बॉलीवुड निर्माता ने पहले ही पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का ऑफर दिया है। अरिजीत सिंह भी आतिफ असलम का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन ये बात अमेय खोपकर को बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रही है। इन सब के बीच राज ठाकरे की पार्टी ने चेतावनी देते हुए बयान जारी किया है कि 'जो लोग कोर्ट के फैसले के आधार पर कमर कस रहे हैं, उन्हें उनकी जगह दिखाने की जरूरत है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें खुद को दोहराने की जरूरत है, फिर भी मैं इसे एक बार फिर स्पष्ट कर दूं। यहां पाकिस्तानी कलाकारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं... मैं भारत हर भाषा के इंडस्ट्री को चुनौती देता हूं कि वे अपने प्रोजेक्ट्स में किसी पाकिस्तानी कलाकार को शामिल न करें। इस चुनौती को न स्वीकार करने की गलती न करें। जय हिन्द'

पाकिस्तानी सिंगर के बारे में 

आतिफ असलम के गाने भारत में काफी लोकप्रिय हैं। इस पाकिस्तानी गायक ने 'बस एक पल', 'रेस', 'रेस 2' और 'बदलापुर' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी है। बता दें आतिफ के अलावा उदित नारायण और अमित मिश्रा भी फिल्म 'एलएसओ90' में गाना गाने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

श्रद्धा कपूर ने ऐसे सेलिब्रेट किया भाई प्रियांक का बर्थडे, डाइट प्लान चीट करती दिखीं एक्ट्रेस

मन्नारा चोपड़ा इस खास शख्स से करना चाहती हैं शादी, किया बड़ा खुलासा

कपिल शर्मा ने इस सुपरहीरो की थीम पर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, तस्वीरें हुई वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement