Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मन्नारा चोपड़ा इस खास शख्स से करना चाहती हैं शादी, किया बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 17' फेम मन्नारा चोपड़ा ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है। प्रियंका और परिणीति की बहन मन्नारा चोपड़ा ने अपने फ्यूचर हसबैंड के बारे में बताया हैं कि वह किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 06, 2024 8:01 IST
Mannara Chopra wants to marry a knowledgeable man- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मन्नारा चोपड़ा इस शख्स से करना चाहती हैं शादी

मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' फेम मन्नारा चोपड़ा इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खीयों में बनी हुई हैं। मुनव्वर फारुकी और अनुराग डोभाल के साथ उनकी दोस्ती और अंकिता लोखंडे के साथ उनकी खतरनाक लड़ाई ने अभिनेत्री को सुर्खियों में बनाए रखा। प्रियंका और परिणीति की बहन मन्नारा चोपड़ा ने सलमान खान के शो में अपने चुलबुले और मस्त मौला अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आते ही एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने अपने फ्यूचर हसबैंड के बारे में बताया हैं कि वह किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहती हैं। साथ ही उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर भी जबरदस्त खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसअपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

मन्नारा चोपड़ा की शादी की प्लानिंग 

हमेशा अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की गई खास बॉन्ड को लेकर मन्नारा चोपड़ा खूब चर्चा करती रहती हैं। हाल ही में मन्नारा चोपड़ा ने एक पॉडकास्ट में शादी और अपने फ्यूचर हसबैंड को लेकर खुलासा किया है। पॉडकास्ट में मन्नारा ने खुलासा किया कि वह किस तरह के आदमी से शादी करना चाहती हैं। होस्ट ने जब एक्ट्रेस से सवाल किया कि क्या अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की तरह वो भी किसी पॉलिटिशियन से शादी करना चाहती है? वहीं मन्नारा चोपड़ा ने इस बात पर बड़ी समझदारी से जवाब दिया था। 

यहां देखें वीडियो-

मन्नारा चोपड़ा ऐसे शख्स से करना चाहती है शादी

एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा से सवाल किया गया कि 'प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की शादी हो चुकी है और मीरा चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तो ऐसे में आपकी शादी को लेकर आपकी क्या प्लानिंग है? क्या अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की तरह वो भी किसी पॉलिटिशियन से शादी करना चाहती है? मन्नारा चोपड़ा बताती है कि वह किस तरह के लड़के के साथ शादी करना चाहती हैं। मन्नारा चोपड़ा कहती है कि 'ओ गॉड, अभी तो बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं, शादी करने के बारे में नहीं सोचा है अभी यार, लेकिन मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती हूं जो हर तरह की बातचीत कर सकता हो, हर तरह के लोगों से मिलना पसंद करता हो और मेरी बात भी सुने। मुझे घर परिवार का लड़का मिले तो और भी अच्छा होगा। वह किसी भी पेशे से हो सकता है लेकिन एक ईमानदारी जो रिश्ते में होती है वह बहुत जरूरी है।' 

मन्नारा चोपड़ा के बारे में

बिग बॉस 17 के टॉप 5 में पहुंचने वाले मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेट्स रहे। इसके साथ खबर है कि अभिषेक और मन्नारा एक प्रोजेक्ट के लिए साथ काम कर रहे हैं। दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। मन्नारा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं। मन्नारा चोपड़ा कई तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें:

कपिल शर्मा ने इस सुपरहीरो की थीम पर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, तस्वीरें हुई वायरल

पीएम मोदी ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन को दी बधाई, कहा- 'भारत को गर्व है'

ग्रैंड वेडिंग से पहले बैचलर ट्रिप पर जैकी भगनानी संग निकलीं रकुल प्रीत सिंह, देखें तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement