Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने इस सुपरहीरो की थीम पर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, तस्वीरें हुई वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल में अपने बेटे त्रिशान का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया था। सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज वायरल हो रही है, कपिल ने पार्टी मार्वल के सुपरहीरो स्पाइडर-मैन के थीम पर जन्मदिन मनाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 06, 2024 7:07 IST
kapil sharma celebrated son trishaan birthday party on spider man theme- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा ने सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा अपने शानदार काम के कारण चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कपिल जिस सरलता और तारीके से लोगों को हंसाते हैं वो देखना काफी मजेदार होता है। कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनका स्टाइल और अंदाज उनके कॉमिक सेंस का भी परिचय देता है। पपिल शर्मा ने हाल ही में अपने बेटे त्रिशान का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी फोटोज अब जाकर सामने आई है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में शानदार बर्थडे थीम देखने को मिलने वाली है। 

कपिल शर्मा के बेटे का बर्थडे

शोबिज से अपनी अलग पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा टीवी के मोस्ट पॉपुलर टॉक शो, 'द कपिल शर्मा शो' के लिए सबसे दुनिया भर में जाने जाते हैं। कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के दो प्यारे प्यारे बच्चे अनायरा और त्रिशान हैं। हाल ही में कपिल ने बेटे त्रिशान का बर्थडे मनाया था, जिसकी झलक बर्थडे के 5 दिन बाद सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान के तीसरे बर्थ डे की थीम लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

kapil sharma celebrated son trishaan 3rd birthday party

Image Source : INSTAGRAM
कपिल शर्मा ने सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

कपिल शर्मा के बेटे की बर्थडे थीम 

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा  त्रिशान की जन्मदिन पार्टी हॉलीवुड के सुपरहीरो स्पाइडर-मैन थीम पर था। त्रिशान 1 फरवरी, 2024 को तीन साल का हो गया। केक से लेकर गेम तक सभी स्पाइडर-मैन थीम था। बर्थडे बॉय त्रिशान को स्पाइडरमैन ड्रेस पहने देखा गया, जबकि अनायरा एक खूबसूरत लाल रंग की ड्रेस में थी।

कपिल शर्मा का नया शो

वर्कफ्रंट की बात करे तो कपिल शर्मा को आखिरी बार नंदिता दास की 'ज्विगाटो' में देखा गया था। कपिल शर्मा सिर्फ कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक एक्टर भी हैं। कपिल शर्मा कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम के साथ 'कपिल शर्मा आई एम नॉट डन येट' में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन को दी बधाई, कहा- 'भारत को गर्व है'

ग्रैंड वेडिंग से पहले बैचलर ट्रिप पर जैकी भगनानी संग निकलीं रकुल प्रीत सिंह, देखें तस्वीरें

All India Rank ट्रेलर हुआ रिलीज, यूपीएससी के बाद आईआईटी फिल्म का होगा धमाका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement