Saturday, April 27, 2024
Advertisement

All India Rank ट्रेलर हुआ रिलीज, यूपीएससी के बाद आईआईटी फिल्म का होगा धमाका

विक्की कौशल ने श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत और वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' की कहानी इंजीनियर स्टूडेंट्स पर बेस्ड है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 05, 2024 13:43 IST
Vicky Kaushal launched All India Rank trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऑल इंडिया रैंक ट्रेलर

फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' के निर्माताओं के बाद विक्की कौशल ने फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' ट्रेलर को री शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। विक्रांत मेस्सी की '12वीं फेल' के बाद अब एक और कंपटीशन एग्जाम पर बेस्ड फिल्म रिलीज होने वाली है। ऑल इंडिया रैंक में दी जाने वाली एग्जाम में खतरनाक कंपटीशन देखने को मिलता है। इस पर बेस्ड इस फिल्म में इंजीनियर स्टूडेंट्स का संघर्ष देखने को मिलने वाला है। यूपीएससी के बाद आईआईटी फिल्म का धमाका होने वाला है।

ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर

फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' के ट्रेलर में आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ की एक झलक पेश की गई है। विक्की और वरुण बहुत अच्छे दोस्त हैं। सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' फेम लेखक वरुण ग्रोवर द्वारा बनाई गई यह उनके निर्देशन की पहली फिल्म है। वरुण ग्रोवर ने इस फिल्म में इंजीनियर स्टूडेंट्स के संघर्ष को दिखाया है। इसके साथ ही वरुण ग्रोवर ने इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर आने की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

यहां देखें ऑल इंडिया रैंक ट्रेलर-

विक्की कौशल ने ट्रेलर की तारीफ

वरुण ग्रोवर के दोस्त और एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,'हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभाग एक साथ ही शुरू हुआ... मसान के साथ। साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक-एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी से ज्यादा अच्छी है। मुझे गर्व है।'

फिल्म ऑल इंडिया रैंक रिलीज डेट

श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत 'ऑल इंडिया रैंक' वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

शहनाज गिल और कुशा कपिला ने किया कुछ ऐसा धमाल, एक घंटे में ही 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडिय

'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी में सुरभि चंदना भी आईं नजर, वायरल हुआ लुक

Grammy Awards 2024 में भारत का बजा डंका, शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन की ग्रैमी अवॉर्ड स्पीच हुई वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement