Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी में सुरभि चंदना भी आईं नजर, वायरल हुआ लुक

मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी और सुरभि चंदना शादी कर रही हैं। वहीं नेहा लक्ष्मी ने शादी से पहले बैचलरेट पार्टी रखी और इसमें अपनी 'इश्कबाज' ग्रुप के दोस्तों को बुलाया। सुरभि चंदना का बैचलरेट पार्टी में बोल्ड लुक देखने को मिला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2024 10:44 IST
nehalaxmi bachelor party- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहालक्ष्मी की बैचलर पार्टी

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' नेहा लक्ष्मी अय्यर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रुद्रायश जोशी से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की, जिसकी वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। नेहा लक्ष्मी ने 'इश्कबाज' में सौम्या कपूर का किरदार निभा कर खूब नेम फेम कमाया। नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस भी एंजॉय करती नजर आईं। वहीं टीवी की नागिन सुरभि चंदना भी अपनी शादी के पहले इस बैचलर पार्टी में मस्ती करती नजर आईं।

नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी

नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी में उनकी पांच दोस्त भी मस्ती करती नजर आ रही हैं। श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव, मृणाल देशराज और सुरभि चंदना के अलावा कुणाल जयसिंह भी पार्टी में शामिल हुए। बता दें कि एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रुद्रायश जोशी से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 

नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी फोटो-

सुरभि चंदना का बोल्ड लुक

नेहा लक्ष्मी की फोटोज में उनकी दोस्त पार्टी में पिंक कलर एक ही ड्रेस कोड में नजर आ रही हैं। दुल्हन ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। सभी एक्ट्रेस साथ में पोज देती नजर आ रही है। इश्कबाज के ऑफ-एयर होने के बाद भी सभी स्टार कास्ट अभी तक एक साथ हैं। सुरभि चंदना से पहले नेहा लक्ष्मी शादी करने वाली हैं। इन फोटोज में सुरभि चंदना का भी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

सुरभि चंदना के बारे में

बता दें कि नेहा लक्ष्मी के बाद इस गैंग की एक और पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी अगले महीने मार्च में अपने 13 साल प्यार से शादी करने जा रही हैं। सुरभि बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ 1 और 2 मार्च 2024 को जयपुर में होगी।

ये भी पढ़ें:

Grammy Awards 2024 में भारत का बजा डंका, शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन की ग्रैमी अवॉर्ड स्पीच हुई वायरल

अमिताभ बच्चन ने इस दिग्गज अभिनेता को बताया अपना आइडल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement