Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने इस दिग्गज अभिनेता को बताया अपना आइडल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेताओं में से एक हैं। 70 के दशक से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं बिग बी ने दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2024 8:39 IST
Amitabh Bachchan Featuring Dilip Kumar Calls Him Idol And Inspiration- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन ने इस अभिनेता को बताया अपना आइडल

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के एक दिवंगत अभिनेता के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बॉलीवुड के शहंशाह का ये नया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन का स्पेशल पोस्ट

दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन के बीच की खास बॉन्ड किसी से छुपा नहीं है। अमिताभ और दिलीप ने फिल्म 'शक्ति' में साथ में जबरदस्त काम किया। लोगों को दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी बहुत पसंद आई यही वजह थी कि फिल्म हिट रही थी। वहीं अभिनेता ने महान अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने दिवंगत अभिनेता के लिए एक स्पेशल फोटो कोलाज शेयर कर इमोशनल नोट लिखा था।

यहां देखें पोस्ट-

ये अभिनेता है अमिताभ बच्चन का आइडल

अमिताभ बच्चन ने अपनी मार्मिक श्रद्धांजलि में अमिताभ बच्चन ने दिलीप कुमार को अपना 'आदर्श और प्रेरणा' बताया। इस पोस्ट में दोनों की कुछ शानदार तस्वीरें देखने को मिल रही है। साथ बड़ा सा नोट भी लिखा है। उनका ये पोस्ट फैंस भी खूब पसंद आ रहा है। लोगों अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार की दोस्ती और बॉन्ड को देख कई तरह के इमोशनल कमेंट्स करते हुए अपने दोस्तों को भी याद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बिग बी अमिताभ बच्चन जल्द ही कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ 'कल्कि 2898 एडी' और रजनीकांत के साथ 'वेट्टैयान' की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

महेश बाबू की Guntur Kaaram एक बार फिर धमाका करने को तैयार, फैंस को दी खुशखबरी

अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर, तस्वीरों में कपल का दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement