Monday, April 29, 2024
Advertisement

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

मौनी रॉय महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं। हर साल की तरह 2024 में भी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी शिव जी के दर्शन के लिए आदियोगी महादेव का जल अभिषेक करने पहुंची। आदियोगी महादेव के दर्शन करने गई मौनी भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 04, 2024 13:56 IST
mouni roy does water anointment of adiyogi shiva mandir in tamilnadu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मौनी रॉय ने किया आदियोगी महादेव का जल अभिषेक

टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कई अपडेट पैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के कारण सुर्खियों में बनी रहने वाली मौनी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो आदियोगी शिव के दर्शन करती नजर आ रही हैं। 38 साल की एक्ट्रेस जिसने टीवी ही नहीं बड़े पर्दे पर भी खूब जादू दिखाया है। अपने किरदारों से लोगों का दिल जीतने में मौनी कभी कोई कसर नहीं छोड़ती है।

आदियोगी महादेव के मौनी रॉय ने किए दर्शन

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भगवान शिव और दोस्तों के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय कोयंबटूर के आदियोगी शिव प्रतिमा के दर्शन करती नजर आ रही हैं। टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मौनी को इन तस्वीरों में शिव भक्ति में लीन देखा जा सकता है। एक तस्वीरे में एक्ट्रेस महादेव का जल अभिषेक करते नजर आ रही हैं। 

यहां देखें फोटो-

आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

आदियोगी प्रतिमा के सामने पोज देते हुए भी मौनी ने फोचो शेयर की है। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को पिंक कलर के सूट में देखा जा सकता है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे आदि, तुम ही मेरे अनंत, शिव शिव।' मौनी रॉय ने अपने भोले बाबा के दरबार से कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें किसी में वो शिव जी की भक्ति में डूबी हुई तो कभी आराधना तो कभी जल अभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं।

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय को आखिरी बार देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएं थे। मौनी रॉय जल्द ही 'द वर्जिन ट्री' में सनी सिंह और पलक तिवारी के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव करेंगे और निर्माता संजय दत्त होंगे। 2022 में मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने शादी की थी। 

ये भी पढ़ें:

महेश बाबू की Guntur Kaaram एक बार फिर धमाका करने को तैयार, फैंस को दी खुशखबरी

अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर, तस्वीरों में कपल का दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

सामंथा रुथ ने इस खास शख्स की तस्वीर की शेयर, फैमिली मोमेंट एंजॉय करती आईं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement