Monday, April 29, 2024
Advertisement

अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर, तस्वीरों में कपल का दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद से बीबी हाउस के कंटेस्टेंट्स जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। हाल ही में ओरी और अंकिता-विक्की ने पार्टी की झलकियां शेयर की हैं, जिसमें कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 04, 2024 11:32 IST
ankita lokhande vicky jain most romantic photo of bigg boss couple- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर

'बिग बॉस 17' से बाहर आते ही कुछ लोगों की किस्मत चमक गई तो कुछ लोग ट्रोल हो गए। सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सी शो बिग बॉस के घर से बाहर आते ही सबी कंटेस्टेंट्स के बदले हुए तेवर ने सभी को हैरान कर दिया है। इन दिनों बिग बॉस कंटेस्टेंट्स अपनी पार्टी को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले ओरी भी इन रीयूनियन पार्टी में नजर आ रहे हैं। पिछली रात समर्थ जुरेल, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ओरी को एक साथ पार्टी करते देखा गया। वहीं अब अंकिता-विक्की की कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही है। 

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन रोमांटिक तस्वीर

'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता और उनके बिजनेसमैन पति विक्की जैन ने भी अपने बिग बॉस रीयूनियन की तस्वीरें शेयर की हैं। कपल ने पार्टी से अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'बिक्कू और मंकू।' पोस्ट में उनकी बॉन्ड साफ तौर पर देखने को मिल रही है। विक्की और अंकिता की पोस्ट पर कई हस्तियों और एक्स बिग बॉस प्रतियोगियों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की हैं। राखी सावंत ने लिखा की, "खुश रहो हमेशा", जबकि नवीद सोले ने लिखा, "खूबसूरत कपल... आप दोनों का प्यार बना रहे।"

यहां देखें फोटो-

अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर

'बिग बॉस 17' में कई कंटेस्टेंट ने सुर्खीयां बटोरी है, लेकिन अंकिता-विक्की ने तो शो में हंगामा ही कर दिया है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। हालांकि, अब ये कपल बीग बॉस से बाहर आने के बाद एक-दूसरे के साथ एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। अंकिता-विक्की संग जो फोटो शेयर की है। उसमें प्यार लूटाती नजर आ रही है। अंकिता-विक्की एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। विक्की ब्लैक कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लग रहे थे।

बिग बॉस 17 के हाल कंटेस्टेंट्स

फिलहाल 'बिग बॉस 17' के कई कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में उनके प्रदर्शन के बाद नए प्रोजेक्ट के ऑफर मिल रहे हैं। अंकिता लोखंडे बड़े पर्दे पर रणदीप हुडा के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं, वहीं उनके पति विक अगले सीजन के लिए बिग बॉस ओटीटी से बातचीत कर रहे हैं। ओरी अभी भी अपने काम में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

सामंथा रुथ ने इस खास शख्स की तस्वीर की शेयर, फैमिली मोमेंट एंजॉय करती आईं नजर

उर्मिला मातोंडकर को इस फिल्म से रातोंरात मिला स्टारडम, 17 साल में बनी थीं कमल हासन की हीरोइन

करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में छाए स्टार किड्स, जेह और तैमूर का दिखा अलग स्वैग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement