Friday, April 26, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर ने ऐसे सेलिब्रेट किया भाई प्रियांक का बर्थडे, डाइट प्लान चीट करती दिखीं एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर ने अपनी पूरी टीम के साथ भाई प्रियांक शर्मा का जन्मदिन बहुत ही धूम धाम से मनाया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें 'स्त्री 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डाइट प्लान चीट करती नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 06, 2024 8:45 IST
Shraddha Kapoor cheating on diet plan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा कपूर डाइट प्लान चीट करती दिखीं

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, टैलेंटेड और चुलबुली एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें न केवल उनके ऑन-स्क्रीन रोल के लिए बल्कि उनके फैंस के प्रति जो नेचर है उसके लिए भी सराहा जाता है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आए दिन अपने सोशल मीडिया के फनी और क्यूट पोस्ट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लोकर भी एक पोस्ट किया था, जिसने फैंस के बीच हलचल मचा दी थी। हाल ही में 'स्त्री 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को उनके भाई प्रियांक शर्मा का बेर्थडे सेलिब्रेट करते दिखा गया, जिसकी तस्वीरें कुछ खास वजह से वायरल हो रही हैं। जी हां इस बर्थडे पार्टी से श्रद्धा की एक क्यूट सी फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है।

प्रियांक शर्मा की बर्थडे पार्टी

हाल ही में श्रद्धा कपूर अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा के बर्थडे में जमकर मस्ती करते नजर आईं। प्रियांक शर्मा अपने जन्मदिन की एक झलक शेयर की है। ये तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बहन श्रद्धा कपूर और पत्नी शजा मोरानी शर्मा सहित अपनी पूरी टीम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सबकी मिलियन-डॉलर की मुस्कान से ही पता चलता है कि सभी ने खूब मस्ती की है। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मेरे... रोंग आंसर के साथ।'

यहां देखें फोटो-

Shraddha Kapoor

Image Source : INSTAGRAM
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने चीट किया डाइट प्लान

'आशिकी 2' स्टार ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भाई प्रियांक को बर्थडे विश करते हुए एक क्यूट सी फोटो शेयर की है। श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्रेम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक्ट्रेस चॉकलेट केक खाते नजर आ रही हैं। श्रद्धा कपूर हमेशा फूडी मूड में ही नजर आती है। एक्ट्रेश हमेशा अपनी डाइट प्लान चीट करती रहती हैं। श्रद्धा का ये फूडी मूड फैंस को भी बहुत पसंद है।

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

श्रद्धा कपूर के पास बॉलीवुड की कई फिल्में है। पिछले साल, उन्होंने रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था। एक्ट्रेस के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म कॉमेडी हॉरर सीक्वल 'स्त्री 2' की शूटिंग में बिजी हैं, जहां वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

मन्नारा चोपड़ा इस खास शख्स से करना चाहती हैं शादी, किया बड़ा खुलासा

कपिल शर्मा ने इस सुपरहीरो की थीम पर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, तस्वीरें हुई वायरल

पीएम मोदी ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन को दी बधाई, कहा- 'भारत को गर्व है'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement