A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karisma Kapoor ने 49 की उम्र में बीच पर लिया सनबाथ, हुस्न के आगे फेल हैं नई नवेली एक्ट्रेस

Karisma Kapoor ने 49 की उम्र में बीच पर लिया सनबाथ, हुस्न के आगे फेल हैं नई नवेली एक्ट्रेस

Karisma Kapoor Latest Photo: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में बीच पर धूप सेंकते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

Karisma Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karisma Kapoor

Karisma Kapoor took Sunbath: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह एक समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस रही हैं। अब उन्होंने लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाकर रखी है। लेकिन अब भी उनकी दीवानगी लोगों के दिलों से कम नहीं हुई है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है। करिश्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

49 की उम्र में 16 का ग्लो

करिश्मा कपूर 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती अब भी किसी न्यू कमर एक्ट्रेस से कम नहीं है। उन्होने सनबाथ लेते हुए सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह मरून कलर की स्टाइलिश मोनोकनी पहने हुए हैं। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और ग्लोइिंग स्किन अब चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनकी तुलना बॉलीवुड की न्यू कमर एक्ट्रेस से कर रहे हैं। 

ऐसी हैं दोनों तस्वीरें 

करिश्मा कपूर ने जो 2 तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें से पहली फोटो में एक्ट्रेस चश्मा लगाकर बीच पर लेटकर सनबाथ ले रही हैं। तो दूसरी तस्वीर में करिश्मा सुमद्र की ओर देख रही हैं और उनकी जुल्फें उनके चेहरे पर बिखरी हुई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "बीच थेरेपी।"

Shah Rukh Khan ने दी Jawan एक्ट्रेस नयनतारा के पति को चेतावनी, विग्नेश शिवन के जवाब ने लूटी महफिल

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स 

करिश्मा कपूर की तस्वीरें देख उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक ने लिखा है, 'मैम आप तो अनन्या पांडे से भी छोटी दिख रही हैं।', दूसरे ने लिखा है, 'आप अप्सरा लगती हो।' एक और यूजर ने लिखा है, '16 साल के बाद से आपकी उम्र थम गई है।'   

OMG 2 पर रोक लगने के बाद वायरल हुआ अक्षय कुमार का वीडियो, बोले थे- भगवान पर दूध-तेल चढ़ाना बर्बादी है

Latest Bollywood News