Saturday, May 11, 2024
Advertisement

OMG 2 पर रोक लगने के बाद वायरल हुआ अक्षय कुमार का वीडियो, बोले थे- भगवान पर दूध-तेल चढ़ाना बर्बादी है

Akshay Kumar Troll: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' को सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है। जिसके बाद अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 13, 2023 10:58 IST
OMG 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OMG 2

Akshay Kumar Troll For Old Video: अक्षय कुमार ने हाल ही में 11 जुलाई को अपनी आगामी फिल्म 'ओएमजी 2' का टीजर रिलीज किया था। यह टीजर रिलीज के बाद ही सुर्खियों में आ गया था। कुछ लोग इसका विरोध कर रहे थे तो कुछ ने इसकी तारीफ की थी। लेकिन चौंकाने वाली खबर 12 जुलाई को आई जब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी। सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म ऐसी नहीं है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह धार्मिक रीति रिवाजों का विरोध करते दिख रहे थे। 

दूध चढ़ाने को बोला बर्बादी 

यह वीडियो अभी का नहीं लेकिन लेकिन अब जबकि खुद अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं, तो यह जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू का है। जिसमें अक्षय कुमार हिंदू धर्म में होने वाले पूजा पाठ की विधियों का विरोध करते दिख रहे हैं। वीडियो में अक्षय को कहते सुना जा सकता है कि हिंदू देवी-देवताओं पर तेल और दूध चढ़ाने सिर्फ पैसे को बर्बाद करना है। 

गरीबों की मदद कर दो 

एबीपी न्यूज को दिए इस इंटरव्यू के वीडियो में अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि लोग इतना पैसा बर्बाद कर रहे हैं, जिसकी बचत करनी चाहिए। क्योंकि किसान और गरीब लोग कम पैसे भोजन के कारण मर रहे हैं, इसलिए मंदिर में चढ़ाने के बदले उन्हें दे दो। वह मंदिर जाते हैं तो वहां बहुत बर्बादी होते देखते हैं। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि लोगों को अगर भगवान के लिए कुछ करना है तो जरूरतमंदों की मदद करो। 

Shah Rukh Khan ने दी Jawan एक्ट्रेस नयनतारा के पति को चेतावनी, विग्नेश शिवन के जवाब ने लूटी महफिल

11 अगस्त को होनी थी रिलीज 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस पर रोक लग चुकी है। यह अक्षय कुमार की ही साल 2012 में आई फिल्म 'ओएमजी' की सीक्वल है। फिल्म में अक्षय के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 

OMG 2 पर रिलीज से पहले ही हुआ बवाल, सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की फिल्म पर लगाई रोक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement