Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने दी Jawan एक्ट्रेस नयनतारा के पति को चेतावनी, विग्नेश शिवन के जवाब ने लूटी महफिल

Shah Rukh Khan warns Vignesh Shivan: शाहरुख खान ने 'जवान' की कोस्टा नयनतारा के पति विग्नेश शिवन के लिए एक ऐसी चेतावनी दी जिसे देखकर लोग चौंक गए। अब विग्नेश का जवाब भी गजब का आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 13, 2023 8:08 IST
Vignesh Shivan Reply to Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vignesh Shivan Reply to Shahrukh Khan

Vignesh Shivan Reply to Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग कहलाने वाले शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू जब से रिलीज हुआ है सोशल मीडिया पर तहलका है। इस प्रीव्यू के रिकॉर्ड तोड़ व्यूज आने के बाद बीते दिन शाहरुख खान ने अपनी पूरी टीम को एक-एक करके शुक्रिया कहा। उनके ट्वीट इतने शानदार थे कि ये चर्चा में आ गए। लेकिन एक शख्स ऐसा भी था जिसे SRK ने शुक्रिया नहीं कहा बल्कि खुली चेतावनी दी थी। वह शख्स कोई और नहीं 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा के पति और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन थे। अब विग्नेश ने भी शाहरुख को दिल जीतने वाला जवाब दिया है। 

क्या बोले थे शाहरुख खान 

दरअसल, प्रीव्यू आने के बाद विग्नेश शिवन ने एक पोस्ट शेयर करके पत्नी नयनतारा और शाहरुख खान को 'जवान' के लिए शुभकामनाएं दी थीं। जिसके रिप्लाई में शाहरुख खान ने लिखा था, "विग्नेश शिवन आपके प्यार के लिए धन्यवाद। नयनतारा अद्भुत हैं, लेकिन, ओह मैं यह किसे बता रहा हूं। आप तो यह पहले से ही जानते हैं, लेकिन पतिदेव, सावधान रहें। उन्होंने 'जवान' के सेट पर बहुत सारे किक और पंच सीखे हैं।"

विग्नेश के जवाब ने लूटी महफिल 

अब शाहरुख के इस मजाकिया जवाब के बाद विग्नेश भी कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने भी किंग खान को ऐसा जवाब दिया जिसकी फैंस कल्पना भी नहीं कर सकते थे। विग्नेश का जवाब अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है। विग्नेश ने लिखा है,  "आप बहुत दयालु हैं सर, हां सर बहुत सावधानी बरत रहा हूं, लेकिन मैंने यह भी सुना है कि फिल्म में आप दोनों के बीच कुछ अच्छा रोमांस है, उसने रोमांस के किंग से सीखा है, इसलिए उसके पहले से ज्यादा रोमांटिक होने का सपना खुशी के साथ इसे संजो रहा हूं, आपके साथ डेब्यू #ShahRukhKhan #KingofHearts #Badshaah #Jawan @Atlee_dir आपकी फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है"

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि फिल्म में नयनतारा दमदार एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसके लिए उन्होंने 'जवान' के सेट पर अच्छी खासी ट्रेनिंग भी ली है। यह एटली के निर्देशन में बनी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है।

Nora Fatehi रेमो डिसूजा के साथ आएंगी इस शो में नजर, होगा महामुकाबला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement