Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nora Fatehi रेमो डिसूजा के साथ आएंगी इस शो में नजर, होगा महामुकाबला

डांस रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' जल्द ही शुरू होने वाला है। इस डांस रियलिटी शो को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही इस शो में पहली बार बतौर जज नजर आने वाली हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: July 13, 2023 7:04 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Nora Fatehi

'हिप हॉप इंडिया' में डांस फ्लोर पर धूम मचाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रियलिटी शो के नए प्रोमो में हिप हॉप डांस का प्रदर्शन करते हुए सभी का मन जीत लिया। अभिनेत्री नोरा फतेही और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपने हिप हॉप डांस से दर्शकों की अपेक्षाओं को बढ़ा दिया है। दर्शक नए हिप हॉप रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

'प्रेम रतन धन पायो' की एक्ट्रेस की होने वाली है Bigg Boss OTT-2 में एंट्री? पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

OMG 2 और Gadar 2 किसे मिलेगा बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा फायदा, सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे ये कयास

बेस्ट हिप हॉप डांसर

शो के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि डांसिंग मेरे लिए जुनून है। यह भारत में अपनी तरह का पहला रियलिटी शो है जो हिप हॉप करने वालों को एक मंच प्रदान करेगा। रेमो डिसूजा ने कहा, जैसे-जैसे हिप हॉप इंडिया का डी-डे करीब आता जा रहा है, मेरा उत्साह और बढ़ता जा रहा है। हम इन प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को ऐसा मंच देने के लिए उत्साहित हैं जो उन्हें आगे ले जाएगा। उन्‍होंने कहा, हिप हॉप इंडिया के साथ नोरा और मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ हिप हॉप डांसर को खोजने के लिए अपना प्रयास करेंगे।

Anupamaa की काव्या नहीं उनकी मां हैं ज्यादा खूबसूरत, ये वीडियो देख लोगों ने कहा बहन है क्या...

'पठान' के बाद 'जवान' में होगी 'टाइगर' की मुलाकात? सलमान ने कहा Pathan jawan...

इस दिन आएगा शो

हिप हॉप इंडिया का प्रीमियर 21 जुलाई को होगा और यह विशेष रूप से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगा। नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ​​​​स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उन्हें 'मानिके' गाने में देखा गया था। नोरा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को भी जज कर चुकी हैं। उनके साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो को जज करते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement