A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' जैसी बिग बजट फिल्मों को चटाई धूल

Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' जैसी बिग बजट फिल्मों को चटाई धूल

Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

Karthikeya 2 Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : PR Karthikeya 2 Box Office Collection

Highlights

  • 'कार्तिकेय 2' की कमाई है सबूत- कॉन्टेंट इज किंग
  • 'कार्तिकेय 2' विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है

Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई कर रही है। 2014 की सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर की इस सीक्वल को 5 भाषाओं में डब किया गया था और फिल्म का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खींचने में कामयाब रहा है। बॉक्स ऑफिस पर कार्तिकेय 2 के हिंदी वर्जन का सामना लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी बिग-टिकट बॉलीवुड एंटरटेनर्स के साथ था। हालांकि फिल्म अच्छे रिव्यू और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। इस फिल्म ने रिलीज तीसरे दिन 1.10 करोड़ का बिजनेस किया और बॉक्स ऑफिस में 300% तक का इजाफा देखा गया है।

Arjun Kapoor को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब, कहा - धमकाने की बजाए एक्टिंग पर ध्यान दें

फिल्म के कई शोज हाउसफुल होने के बाद कार्तिकेय 2 के लिए स्क्रीन काउंट भी बढ़ा दिया गया है। हिंदी बेल्ट्स में फिल्म ने शुरुआती दिन में केवल 50 शोज के स्टॉर्ट किया गया था लेकिन फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स और ऑक्यूपेंसी को देखते हुए और फिल्म की बढ़ती डिमांड को देखते हुए  1500+ शोज बढ़ा दिए गए। फिल्म के हिंदी वर्जन ने तीन दिन में 1.45 करोड़ की शानदार बढ़ोतरी की। मंगलवार को, फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन को पीछे छोड़ते हुए 3.85 करोड़ की कमाई की है।

Dobaaraa Official Trailer 2: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

कार्तिकेय 2 को क्रिटिक्स से भी सराहना मिल रही है। फिल्म विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। तरण आदर्श ने भी कार्तिकेय 2 की सराहना की और कहा- "कार्तिकेय 2 जैसी फिल्में हमारे कल्चर, हमारी भावनाओं से जुड़ी है और आप जो देखना चाहते हैं वह आपको साउथ की फिल्मों में मिलता है। फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव वर्ड्स धीरे-धीरे और लगातार कार्तिकेय 2 को अपने कंटेंट के बल पर आगे भी मदद करेगी।"

Barsaat Ho Jaaye: जुबिन और पायल देव का खूबसूरत रोमांटिक गाना 'बरसात हो जाए' हुआ रिलीज

चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित, कार्तिकेय 2 टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित हैं। इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, चिरायु हर्ष और आदित्य मेनन अहम रोल में हैं। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी की हैं और इसका म्यूजिक काला भैरवने दिया है। यह फिल्म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Nia Sharma की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, बोल्ड आउटफिट पहन एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News