Friday, March 29, 2024
Advertisement

Arjun Kapoor को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब, कहा - धमकाने की बजाए एक्टिंग पर ध्यान दें

बायकॉट बॉलीवुड पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जबसे बयान दिया है। जनता उनके खिलाफ हो गई है। इतना ही नहीं एक्टर की बातों का जवाब देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी उनपर निशाना साधा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 17, 2022 16:55 IST
Arjun Kapoor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Arjun Kapoor

Highlights

  • गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन कपूर पर साधा निशाना
  • नरोत्तम मिश्रा ने एक्टर को एक्टिंग पर ध्यान देने की दी नसीहत

Arjun Kapoor:सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से बायकॉट बॉलीवुड छाया हुआ है। सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार बॉलीवुड के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि इस मुद्दे पर अभी तक कई सितारे अपनी राय सामने रख चुके हैं। लेकिन एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर उनका बयान भारी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। यूज़र्स लगातार एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

इस पूरे मामले पर अर्जुन कपूर ने भी अपनी राय सामने रखते हुए कहा कि- मुझे लगता है कि हमने चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि 'हमारा काम बोलेगा'। 

अर्जुन कपूर आगे कहते हैं, मुझे लगता है कि हमने इसे सहन किया इसलिए लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है। हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग हमारे बारे में जो लिखते हैं वह वास्तविकता से कोसो दूर है। जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे सरनेम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं।"

Dobaaraa Official Trailer 2: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Bipasha Basu ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने ज़ाहिर की अपनी खुशी

अर्जुन कपूर के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तो उनकी ट्रोलिंग हो ही रही है। वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अर्जुन कपूर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  जनता को धमकाना ठीक बात नहीं है। जनता को धमकाने की बजाए अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए। अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिमायती कलाकार बायकाट पर क्यों जनता को धमकाते हैं?

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6 : 'लाल सिंह चड्‌ढा' पर दिखा बायकॉट का असर, अभी तक सिर्फ इतनी ही हुई कमाई

दरअसल हर दिन किसी न किसी फिल्म के बायकॉट की खबर सामने आ रही है। पहले 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' का हैशटैग चला, फिर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' को बायकॉट करने की मांग की गई। इतना ही नहीं जिस फिल्म के रिलीज़ में अभी लंबा वक्त बाकि है यूजर्स ने उसे भी नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स  शाहरुख खान की 'पठान', रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' को भी बायकॉट करने की मांग कर रहे है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement