Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Barsaat Ho Jaaye: जुबिन और पायल देव का खूबसूरत रोमांटिक गाना 'बरसात हो जाए' हुआ रिलीज

Barsaat Ho Jaaye: जुबिन नौटियाल और पायल देव के इस खूबसूरत गाने में मशहूर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और शिविन नारंग नजर आ रहे हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: August 17, 2022 22:38 IST
Barsaat Ho Jaaye- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Barsaat Ho Jaaye

Highlights

  • गाने में रिद्धि और शिविन नजर आ रहे हैं
  • गाने को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है

Barsaat Ho Jaaye: सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव का रोमांटिक गाना 'बरसात हो जाए' बुधवार को रिलीज हो गया है। यह खूबसूरत म्यूजिक वीडियो आशीष पांडा ने निर्देशित किया है और इसमें शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकले हैं। जुबिन नौटियाल 'रात लम्बियां', 'तुम ही आना' और 'कुछ तो बता जिंदगी' जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, सिंगर ने एक बयान में कहा, "यह पायल देव के साथ काम करने की खुशी है। हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद लेंगे।"

Ananya Panday ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Amitabh Bachchan की नातिन भी हुईं फिदा

पायल ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा- "यह आपको प्यार में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले जाता है, जुबिन और मैंने इस गाने को बनाने में अच्छा समय बिताया है।"

'बरसात हो जाए' को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने कहा, "मुझे बारिश पसंद है और मुझे संगीत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और संगीत मेरे जीवन का ऐसा साथी है। हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुंबई में मनाती हूं।"

Nia Sharma की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, बोल्ड आउटफिट पहन एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस ने आगे कहा-  "इस गाने की शूटिंग अद्भुत थी! जुबिन की आवाज बहुत ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और मुझे तब से यह धुन बहुत पसंद आई है। जिस क्षण मैंने इसे सुना, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।"

KBC 14: 1 करोड़ के सवाल पर थमा आयुष गर्ग का केबीसी का सफर, क्या आपको पता है सही जवाब?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement