Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ananya Panday ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Amitabh Bachchan की नातिन भी हुईं फिदा

Ananya Panday in blue bodycon dress: अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ आगामी फिल्म 'लाइगर' (Liger) में नजर आएंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 17, 2022 7:50 IST
Ananya Panday in blue bodycon dress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ANANYAPANDAY Ananya Panday in blue bodycon dress

Highlights

  • ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं अनन्या पांडे
  • परफेक्ट फिगर देख दीवाने हुए फैंस
  • खूब वायरल हो रहीं फोटोज

Ananya Panday in blue bodycon dress:  अनन्या पांडे बॉलीवुड में नई पीढ़ी के कलाकारों में मोस्ट पॉपुलर स्टार में से एक हैं। अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब उन सितारों में शुमार हैं जिनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी पर उनके फैंस की लगातार नजर बनी रहती है। अनन्या भी इस बात को बखूबी जानती हैं और अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखती हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज किया है। इन तस्वीरों में वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकीं। 

तस्वीरों पर फिदा फैंस और स्टार किड्स  

जैसे ही अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तस्वीरें साझा कीं, वे कुछ ही समय में वायरल हो गईं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "प्रमोशन डे 6282762272 #Liger25thAugust।" इसके साथ उन्होंने ब्लू फिश इमोजी और हंसते हुए इमोजी भी यूज किए। उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की दिल खोलकर तारीफ की। सुहाना ने लिखा "वाह" इसके साथ उन्होंने एक हार्ट आई इमोजी बनाया, वहीं नव्या ने एक ब्लू हार्ट वाला इमोजी बनाया।

ऐसा है अनन्या का लुक 

अनन्या ने फैंस साथ कई नई तस्वीरें की हैं। तस्वीरों में वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, क्योंकि उन्होंने एक शानदार ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसमें सामने की तरफ कट आउट डिटेलिंग थी, साथ ही एक बैक स्लिट भी था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्ट्राइकिंग ब्लू हील्स भी पहनी थीं। अनन्या ने सॉफ्ट ग्लैम मेकअप लुक चुना, जबकि उनके बालों को सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया गया था। 

'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया पर भारी पड़ी उनकी ये भूल, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मज़ाक

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने साल 2019 में फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपनी शुरुआत की थी। अब अनन्या अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' की रिलीज के लिए तैयार हैं, इस फिल्म में वह विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और पुरी कनेक्ट्स और धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही अनन्या सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां'  में भी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही खबर है कि अनन्या आने वाले साल में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' में भी अभिनय करेंगी।

Nia Sharma की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, बोल्ड आउटफिट पहन एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement