1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. संगीत
  5. हिमांश कोहली-हेली दारूवाला ने 'मेरी तरह' गाने के शूट के दौरान उठाया राजस्थानी व्यंजन और आभूषण लुत्फ

हिमांश कोहली-हेली दारूवाला ने 'मेरी तरह' गाने के शूट के दौरान उठाया राजस्थानी व्यंजन और आभूषण लुत्फ

'मेरी तरह' गाने की शूटिंग राजस्थान के समोद पैलेस में की गई थी, और गाने से जुड़ी स्टारकास्ट ने शूटिंग के दौरान राजस्थानी व्यंजन का भरपूर आनंद उठाया, साथ उन्होंने वहां जमकर शॉपिंग भी की।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 16, 2022 16:28 IST
 हिमांश कोहली-हेली दारूवाला- India TV Hindi
Image Source : PR  हिमांश कोहली-हेली दारूवाला

Highlights

  • हिमांश कोहली और हेली दारूवाला का गाना 'मेरी तरह' खूब पसंद किया जा रहा है।
  • हिमांश कोहली और हेली दारूवाला का गाना 'मेरी तरह' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
  • 'मेरी तरह' गाने को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने आवाज दी है।

जुबिन नौटियाल और पायल देव का गाना मेरी तरह रिलीज हो चुका है। हिमांश कोहली, हेली दारूवाला अभिनीत इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, गाने को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इस गाने की शूटिंग राजस्थान के समोद पैलेस में की गई थी, और गाने से जुड़ी स्टारकास्ट ने शूटिंग के दौरान राजस्थानी व्यंजन का भरपूर आनंद उठाया, साथ उन्होंने वहां जमकर शॉपिंग भी की।

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट- 'हमारी बेटी लेगी सीख'

गाने की शूटिंग जैसे ही पूरी होती थी वैसे ही दोनो ही कलाकार राजस्थान की मशहूर लोकल मार्केट जाते थे वे वहां की स्ट्रीट फूड के जायके के साथ भरपूर शॉपिंग भी करते थे। जहां हेली ने गली-मोहल्लों की दुकानों से एक्सेसरीज़ और पोशाकें खरीदीं, वहीं हिमांश ने स्थानीय लोगों के साथ बातचीत का आनंद लिया ।

हिमांश कोहली कहते हैं कि," राजस्थान अपने में ही बहुत खूबसूरत शहर है। मुझे स्थानीय लोगों से बात करने, उनके जीवन को समझने और इस खूबसूरत शहर का आनंद लेने में बहुत मजा आया। मैं खाने का बहुत शौकीन हूं और इस गाने के शूटिंग के दौरान मैंने राजस्थानी व्यंजन का भी खूब आनंद उठाया।"

हेली दारूवाला कहती हैं, "चमकदार वस्त्र रंग, चांदी के आभूषण, भोजन..सारी चीजे संस्कृति से भरपूर हैं , वहां से जुड़ी बहुत सारी यादें मेरे साथ हैं। खाने की बात करें तो राजस्थानी व्यंजन देख खुद को कंट्रोल कर पाना मुश्किल था। हर दिन चीट डे हुआ करता था मेरे लिए। "

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित इस गाने को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध और कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है। 'मेरी तरह' 14 जनवरी को टी सीरीज की यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।