1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट- 'हमारी बेटी लेगी सीख'

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट- 'हमारी बेटी लेगी सीख'

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए लंबा नोट शेयर किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 16, 2022 15:54 IST
विराट कोहली- अनुष्का शर्मा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली- अनुष्का शर्मा

Highlights

  • विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के लिए लंबा नोट शेयर किया है।
  • शनिवार को विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट से कप्तानी छोड़ दी।

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान के तौर पर अपना पद छोड़ दिया है, जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विराट की तारीफ की और उनकी उपलब्धियों की प्रशंसा की। अब विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए लंबा नोट शेयर किया है। अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- "मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है कि एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में बातचीत कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी सफेद होने लगी। हम सभी इसके बारे में बात करके हंस रहे  थे। उस दिन से, मैंने आपकी दाढ़ी सफेद होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने विकास देखा है। अपार वृद्धि। आपके आस-पास और आपके भीतर। और हाँ, भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर मुझे गर्व है। लेकिन मुझे आपके भीतर हासिल की गई ग्रोथ पर अधिक गर्व है।"

विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिक्शन 

अनुष्का ने आगे लिखा, "2014 में हम इतने छोटे और भोले थे। यह सोचकर कि सिर्फ अच्छे इरादे, सकारात्मक ड्राइव और मकसद आपको जीवन में आगे ले जा सकते हैं। वे निश्चित रूप से करते हैं, लेकिन चुनौतियों के बिना नहीं। आपने जिन चुनौतियों का सामना किया, वे हमेशा मैदान पर नहीं थीं। लेकिन फिर, यह जीवन सही है? यह आपको उन जगहों पर परखता है जहां आप इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं लेकिन जहां आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। और मेरे प्यार, मुझे आप पर बहुत गर्व है अपने अच्छे इरादों के रास्ते में कुछ भी नहीं आने दिया। आपने उदाहरण का नेतृत्व किया और अपनी ऊर्जा के एक-एक औंस पर मैदान पर जीत हासिल की, इस हद तक कि कुछ हार के बाद मैं आपकी आंखों में आंसू लिए आपके बगल में बैठ गयी जबकि आपने सोचा कि क्या अभी और भी कुछ है जो आप कर सकते थे। यह आप हैं और यही आप सभी से उम्मीद करते हैं। आप अपरंपरागत और सीधे-सादे हैं। दिखावा आपका दुश्मन है और यही आपको मेरी नज़र में और आपके प्रशंसकों की नजरों में महान बनाता। क्योंकि इन सब के नीचे आप शुद्ध थे और आपके इरादे हमेशा शुद्ध थे। और हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पाएगा।"

अनुष्का ने आगे लिखा, "जैसा कि मैंने कहा है, वास्तव में धन्य हैं वे लोग जिन्होंने आंख के नीचे आपको जानने की कोशिश की। आप परिपूर्ण नहीं हैं और आपकी खामियां हैं लेकिन फिर आपने कब छुपाने की कोशिश की वह? आपने जो किया वह हमेशा सही काम करने के लिए खड़ा होना था, कठिन काम, हमेशा! आपने लालच के साथ कुछ भी नहीं रखा, इस स्थिति को भी नहीं और मुझे यह पता है। क्योंकि जब कोई किसी चीज को इतनी मजबूती से पकड़ता है तो वे सीमित हो जाते हैं। हमारी बेटी इन 7 वर्षों की सीख पिता में देखेगी कि आप उसके लिए हैं। आपने अच्छा किया।"

बता दें, शनिवार को विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट से बतौर कप्तान खुद को हटा दिया और इसके संबंध में एक पोस्ट किया था।