Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मेरी तरह' के सेट पर घायल हुए हिमांश कोहली को हेली दारूवाला से मिली मदद

कलाकारों की इस तिकड़ी ने मंदिर सहित जयपुर के शानदार लोकेशन पर इस म्यूजिक वीडियो को शूट किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 13, 2022 20:57 IST
 हिमांश कोहली, हेली दारूवाला - India TV Hindi
Image Source : PR  हिमांश कोहली, हेली दारूवाला 

टी-सीरीज के नए गाने मेरी तरह के लिए अभिनेता हिमांश कोहली, हेली दारूवाला और गौतम गुलाटी एक साथ नजर आ रहे हैं। कलाकारों की इस तिकड़ी ने मंदिर सहित जयपुर के शानदार लोकेशन पर इस म्यूजिक वीडियो को शूट किया है।

इस रूहानी गाने में दिल के टूटने और प्यार के बारे में दर्शाया गया है। गाने का एक सीन मंदिर में फिल्माया गया है जहां हिमांश को हेली के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए कांच के टुकड़ों पर चलना पड़ता है हालांकि वे शुगर ग्लासेस थे, इसके बावजूद हिमांश को इस सीक्वेंस को शूट करते समय पैरों में चोट लग गई थी, परंतु वे इस बात से अनजान की उनके पैरों से खून निकल रहा है, एक क्रू मेंबर को कांच पर खून के धब्बे दिखाई दिए और उसने इस बारे में सब को जानकारी दी। तुरंत सेट पर मौजूद लोग उनके पास पहुंचे, जिसमें से एक हेली दारूवाला थीं, जो पेशे से डेंटिस्ट भी हैं, उन्होंने सारी सावधानी को बरतते हुए उनका फर्स्ट एड इलाज किया।

हिमांश कोहली कहते हैं कि," हेली बहुत ही अद्भुत इंसान हैं। जब हमे एहसास हुआ की मेरे पैर में चोट लग गई है हेली भी सेट पर मौजूद क्रू के साथ मेरी ओर आई और एक प्रोफेशनल की तरह उन्होंने मेरी चोट की गहराई का आंकलन किया, और फिर ट्रीटमेंट किया। इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि मेरी तरह के सेट पर हेली मेरी रक्षक बन कर आईं।"

ऐसा लगता मेरी तरह के सेट पर हुई इस घटना को हिमांश कोहली और हेली दारूवाला हमेशा याद रखेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement