A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karan Johar के साथ Dostana 2 को लेकर हुई अनबन पर Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Karan Johar के साथ Dostana 2 को लेकर हुई अनबन पर Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

बीते साल कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच की अनबन सुर्खियों में थी।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन और करण जौहर

Highlights

  • कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं
  • बीते साल कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन हो गई थी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आने वाली हैं। अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के साथ हुई अपने अनबन को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। 

बता दें कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच हुआ मतभेद पिछले साल चर्चा में रहा। बीते साल दोस्ताना 2 को लेकर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी - धर्मा प्रोडक्शन साथ काम कर रहे थे। मगर बाद में धर्मा प्रोडक्शंस ने ऐलान किया कि वे पेशेवर परिस्थितियों और क्रिएटिव के साथ हुए मतभेदों के कारण दोस्ताना 2 को फिर से शूट करेंगे। हालांकि, करण जौहर और कार्तिक आर्यन दोनों ही इस मामले पर कुछ भी कहने से बचते रहे।

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीज़र आउट, 20 मई को रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 2: तबू ने शेयर किया अपना फर्स्ट लुक, डरी और खौफ से भरी नजर आईं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण ने कार्तिक को उनके अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से फिल्म से हटा दिया था। रिपोर्ट् ने यह भी बताया गया था कि दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की साथी कलाकार जान्हवी कपूर के साथ उनकी लड़ाई हो गई थी, जिसके कारण वे जनवरी से एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

करण जौहर के साथ हुई अनबन पर क्या बोले कार्तिक आर्यन?

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आमीजे तोमार... फिर गूंजा मंजूलिका का गाना, कार्तिक, कियारा, तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वो एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं ऐसे में एक बड़े बैनर से आप जैसे कलाकार को निकाला जाना आपको कितना प्रभावित करता है, इस पर कार्तिक आर्यन ने कहा, "इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं।" यह पूछे जाने पर कि क्या इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र उनके लिए समस्या पैदा कर रहे हैं? जिसका जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "किसी के पास इसके लिए वक्त नहीं है।"

Latest Bollywood News