A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दूसरी बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली है। इससे पहले कार्तिक और कियारा की फिल्म 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट साबित हुई थी।

kartik aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN kartik aaryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम यूं तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की है। लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो किसी को मिस करने वाले हैं और उन्हें अब अकेले शूटिंग करनी पड़ेगी। दरअसल, इस पोस्ट में कार्तिक आर्यन अपनी रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग बीते कुछ दिनों से चल रही है जिसमें अब कियारा का शूट पूरा हो चुका है।

कियारा ने पूरी की 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग

Kiara Advani ने फिल्म के आखिर दिन के शूट के बाद टीम के साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं कार्तिक आर्यन ने कियारा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए स्पेशल पोस्ट लिखा है। कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अभी कुछ दिन बाकी हैं लेकिन अब कथा के बिना शूटिंग करना खाली लगेगा। सत्यप्रेम अब कथा को याद करेगा।' कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं और लोग कार्तिक-कियारा को अपनी फेवरेट जोड़ी कह रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इससे पहले फिल्म 'भूल भुलैया 2' में साथ काम कर चुके हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्में

कार्तिक आर्यन फिलहाल फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में बिजी रहेंगे, जिसके बाद वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग करेंगे। कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। दोनों की इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। हालांकि इसके प्रमोशन में कार्तिक आर्यन ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। 'शहजादा' इन दिनों ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनका नाम फिल्म 'आशिकी 3' के साथ जुड़ चुका है। 

यह भी पढ़ें: 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

'ऐश्वर्या को फिल्म करने दें, आप बेटी संभालें', यूजर के ट्रोल का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब 

Birthday Special: कौन हैं हिंदी सिनेमा के जनक? जिनके नाम पर दिया जाता है सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ 'दादा साहब फाल्के' अवॉर्ड

Latest Bollywood News