A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kartik Aaryan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, 'आशिकी 3' में नज़र आएंगे एक्टर

Kartik Aaryan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, 'आशिकी 3' में नज़र आएंगे एक्टर

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी अपकमिंग फिल्म 'आशिकी 3' की अनाउंसमेंट की है।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM -KARTIK AARYAN Kartik Aaryan

Kartik Aaryan : बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसी बीच एक्टर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। एक्टर जल्द ही अनुराग बासु की डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'आशिकी 3' में नज़र आएंगे। इस बात का खुलासा खुद कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए किया है।

दरअसल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसपर आशिकी 3 लिखा है। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि - "क्लासिक फिल्म 'आशिकी' एक ऐसी चीज है, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और 'आशिकी 3' में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है! मैं इस अवसर के लिए भूषण सर और मुकेश सर के साथ काम करने के लिए सौभाग्यशाली होने के बावजूद आभारी महसूस करता हूं। अनुराग सर के काम के बहुत बड़े प्रशंसक और इस पर उनके साथ काम करने से निश्चित रूप से मुझे कई तरह से आकार मिला है।"

गौरतलब है कि 1990 में 'आशिकी' में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। इसमें एक गायक की कहानी बताई गई है जो एक पुलिस स्टेशन में एक खूबसूरत महिला से मिलता है। इसके सीक्वल 'आशिकी 2', जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया था, को 2013 में रिलीज होने पर एक ब्लॉकबस्टर का टैग दिया गया था। 

फिल्म को लेकर मुकेश भट्ट ने कहा, "आशिकी की रिलीज से एक दिन पहले 16 अगस्त 1990 की शाम, गुलशनजी और मैं बहुत घबराए हुए थे, लेकिन अगले दिन रिकॉर्ड टूट गए और इतिहास बन गया। आज भूषण, प्रीतम, अनुराग और देश के दिल कार्तिक के साथ मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि 'आशिकी 3' पहले की तरह प्यार का जश्न मनाएगी।" निर्देशक अनुराग बसु 'आशिकी 3' का निर्देशन कर खुश हैं।

ये भी पढ़े

Anupama Update: अनुपमा की ज़िंदगी में आएगा बड़ा तूफान, अनुज कपाड़िया खो बैठेगा अपनी याददाश्त!

Liger Flop : 'लाइगर' के फ्लॉप होने से मेकर्स को हुआ भारी नुकसान, Vijay Devarakonda करेंगे करोड़ों की भरपाई

Latest Bollywood News