Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Liger Flop : 'लाइगर' के फ्लॉप होने से मेकर्स को हुआ भारी नुकसान, Vijay Devarakonda करेंगे करोड़ों की भरपाई

Liger Flop : बीते हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म 'लाइगर' बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) का जादू भी इस फिल्म को हिट नहीं करवा पाया।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 05, 2022 14:28 IST
Liger Flop- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - VIJAY DEVARAKONDA Liger Flop

Highlights

  • विजय देवरकोंडा ने मेकर्स को लौटाए पैसे
  • 'लाइगर' के फ्लॉप होने की चुकाई कीमत

Liger Flop : बॉलीवुड इंडस्ट्री और कई सितारों से सोशल मीडिया यूज़र्स लंबे वक्त से खफा चल रहे हैं। जिसका नतीजा ये है कि बीते दिनों में रिलीज़ हुई हर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठी है। सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड भी काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसका सीधा असर फिल्मों की कमाई पर पड़ता है। जनता सिनेमाघर जाकर फिल्में देखने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। जिसके चलते मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। 

ऐसा ही हाल 'लाइगर' के साथ भी हुआ है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का जादू भी इस फिल्म को हिट नहीं करवा पाया। विजय और उनकी इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी। लेकिन ये उम्मीदें बॉक्स ऑफिस की कलेक्शन के सामने पूरी तरह से टूट गई। फिल्म के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद विजय ने एक बड़ा कदम उठाया है। 

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर Mahesh Bhatt की खोली पोल, कहा- 'ये असलम हैं इन्होंने धर्मांतरण किया है'

मिली जानकारी के अनुसार साउथ के सुपरस्टार ने 6 करोड़ से ज्यादा की रकम मेकर्स को लौटाने का फैसला किया है। विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म के लिए 35 करोड़ की कीमत वसूली थी। लेकिन अू उन्होंने अपनी फीस में कटौती कर दी है। विजय के साथ-साथ डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को रकम लौटाने का भी फैसला किया।  बता दें - फिल्म के प्रमोशन में एक्टर और मेकर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी। 

बता दें - विजय से पहले आमिर खान (Aamir Khan)  की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) भी फ्लॉप हुई थी। जिसके लिए एक्टर ने भी नुकसान की भरपाई करते हुए मेकर्स को पैसे लौटाए थे। इतना ही नहीं अक्षय कुमार भी अपनी फ्लॉप फिल्मों की ज़िम्मेदारी खुद ले चुके हैं। 

Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' से प्रकाश राज, रहमान, शोभिता धूलिपाला का फर्स्ट लुक आउट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement