Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर Mahesh Bhatt की खोली पोल, कहा- 'ये असलम हैं इन्होंने धर्मांतरण किया है'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि 'असलम' है।

Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 05, 2022 7:10 IST
Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर...- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर किया

Highlights

  • कंगना पहले भी महेश भट्ट कई बार गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।
  • 2020 में कंगना ने महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपने जवाब और अपने बिंदास अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना अक्सर अपने ट्वीट और पोस्ट के कारण विवादों में घिर जाती हैं वहीं एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है इस कारण वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें हाल ही में कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि बहुत ज्यादा चर्चा में है। कंगना रनौत ने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि 'असलम' है। 

Kangana Ranaut

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर किया

पत्नी के लिए 'धर्मांतरण' 

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में महेश भट्ट का पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो महेश भट्ट इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे है और लोगेों को उसकी जानकारी दे रहे हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम में स्टोरी शेयर करते हुए लिखी हैं कि 'महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) के लिए 'धर्मांतरण' किया है। उन्हें अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए"

Kangana Ranaut

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर किया

मारपीट का आरोप

कंगना पहले भी महेश भट्ट कई बार गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। साल 2020 में कंगना ने महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। 

Ranveer Singh ने कपूर खानदान की बहू को कहा 'मलाई कोफ्ता', इस स्टार की है पत्नी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement