Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupama Update: अनुपमा की ज़िंदगी में आएगा बड़ा तूफान, अनुज कपाड़िया खो बैठेगा अपनी याददाश्त!

Anupama Update: एक तरफ जहां शाह परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं अनुपमा की ज़िंदगी फिर से हिलने वाली है। दरअसल अनुज कपाड़िया एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर घर तो लौट आए हैं। लेकिन उनकी तबियत ठीक नहीं है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 05, 2022 9:52 IST
Anupama Update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama Update

Highlights

  • अनुपमा की ज़िंदगी में आएगा बड़ा तूफान
  • अनुज कपाड़िया की चली जाएगी याददाश्त!

Anupama Update: सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां किंजल मां बन चुकी हैं। वहीं उसे इस बात की भनक तक नहीं है कि उसका पति तोषू किसी दूसरी औरत के साथ इश्क लड़ा रहा है। वहीं दूसरी तरफ वनराज के अंदर एक बार फिर से बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वो पहले से ज्यादा ज़िम्मेदार और अनुपमा के प्रति नरम हो गया है। दादा बनने की खुशी ने वनराज के गुस्से को ठंडा कर दिया है। 

एक तरफ जहां शाह परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं अनुपमा की ज़िंदगी फिर से हिलने वाली है। दरअसल अनुज कपाड़िया एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर घर तो लौट आए हैं। लेकिन उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। जैसा कि डॉक्टर्स ने कहा था कि - अनुज कपाड़िया के ऊपर कोमा के आफ्टर इफैक्ट्स नजर आते रहेंगे।

Twin Towers: ट्विन टावर गिरने से 'कुंडली भाग्य' के ऋषभ लूथरा को लगा झटका, दो फ्लैट के लिए चुकाई थी मोटी रकम

दरअसल शो का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में अनुज कपाड़िया को रात में दौरा पड़ता हुआ नज़र आता है। अनुज का हालत देखकर अनुपमा काफी डर जाती है और आधी रात को सभी को अपने कमरे में बुलाती है। हालांकि थोड़ी देर में अनुज ठीक होकर सो जाता है। लेकिन असली झटका अनुपमा को सुबह लगता है जब अनुज उससे सवाल करता है। अनुज कपाड़िया सुबह जागने के बाद अपने शरीर पर लगी चोटों के बारे में पूछेगा और कहेगा कि उसे याद नहीं आ रहा है कि उसे ये चोटें कैसे लगीं?

Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

इतना ही नहीं वीडियो कॉल के जरिए किंजल की हर खबर लेता रहा अनुज कपाड़िया ये भी भूल जाएगा कि उसकी डिलीवरी हो चुकी है। अनुज कपाड़िया अनुपमा से किंजल की तबीयत के बारे में पूछने लगेगा। अनुज के सवालों से अनुपाम दंग रह जाएगी। अब आगे कहानी में क्या मोड़ आता है ये तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement