Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Twin Towers: ट्विन टावर गिरने से 'कुंडली भाग्य' के ऋषभ लूथरा को लगा झटका, दो फ्लैट के लिए चुकाई थी मोटी रकम

Twin Towers: Twin Towers: 'कुंडली भाग्य' में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाकर सभी के दिल जीतने वाले एक्टर मनित जौरा इन दिनों भारी नुकसान से गुज़र रहे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 05, 2022 7:46 IST
Twin Tower- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - MANIT JAURA Twin Tower

Highlights

  • 'कुंडली भाग्य' के एक्टर मनित जौरा का हुआ नुकसान
  • ट्वीन टावर में मनित जौरा ने खरीदे थे दो फ्लैट

Twin Towers: नोएडा का ट्विन टावर (Twin Tower) गिरने से पहले और अब गिरने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ऊंची इमारत अब मलबे के ढ़ेर में बदल चुकी है। इस टावर से न जाने कितने लोग जुड़े थे। इतना ही नहीं ट्विन टावर के गिरने से कई लोगों का पैसा भी डूब गया। इसी लिस्ट में 'कुंडली भाग्य' के एक्टर मनित जौरा (Manit Jaura) का भी नाम शामिल है। 

 
'कुंडली भाग्य' में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाकर सभी के दिल जीतने वाले एक्टर का खुद का दिल टूट गया है। मनित को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। बता दें - कुंडली भाग्य फेम एक्टर ने ट्वीन टावर में दो फ्लैट खरीदे थे। जो अब मलबे में तब्दील हो चुके हैं। 

Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

दरअसल कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेस प्रीता यानी श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एख वीडियो शेयर की है। जिसमें वो सबको बताती हुई नज़र आ रही हैं कि नोएडा के ट्वीन टावर में मनित के दो फ्लैट्स थे। जिसके बाद मनित खुद अपने नुकसान के बारे में बताते हैं। हालांकि वो ये भी कहते हैं कि सरकार की तरफ से उन्हें 70%  वापस मिल चुका है। एक्टर का ये भी कहा है कि उन्हें बहुत कम अमाउंट मिला है, 70 प्रतिशत भी पूरा नहीं मिला।

आगे बात करते हुए मनित कहते हैं कि- ये मुश्किल टाइम था। मैं खुश हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने स्टैंड लिया। ट्विन टावर को गिराए जाने पर मनित ने बताया कि दोनों टावर्स के बीच 12 मीटर की दूरी थी जोकि 20 मीटर होनी चाहिए थी। इसके अलावा जमीन दूसरे ब्लॉक्स की थी। ट्विन टावर्स को बनाने से पहले बिल्डर्स ने उनकी परमिशन भी नहीं ली थी।

Anupama: Paras Kalnawat के बाद Alma Hussein ने भी छोड़ा शो, सामने आई बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement