Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

Bigg Boss 16: बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हिस्सा लेने वाली हैं। बिग बॉस के मेकर्स ने अपने शो के लिए नुसरत को अप्रोच किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 04, 2022 9:17 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTA/TWITTER Bigg Boss 16

Highlights

  • सलमान खान के शो में हिस्सा लेंगी एक्ट्रेस नुसरत जहां!
  • टीएमसी सांसद नुसरत जहां को मेकर्स ने किया अप्रोच!

Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर साल शुरू होने से पहले ही चर्चा का हिस्सा बन जाता है। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत से पहले ही शो से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी हैं। जिनसे फैंस के बीच बज़ बढ़ता ही जा रहा है। बिग बॉस को लेकर फैंस हमेशा एक्साइटिड रहते हैं और शो से जुड़ी जानकारी जानने के लिए बेताब। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए शो से जुड़ी ताज़ा अपडटे।

मिली जानकारी के अनुसार बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) शो में हिस्सा लेने वाली हैं। बिग बॉस के मेकर्स ने अपने शो के लिए नुसरत को अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत को हर हफ्ते के लिए 16 लाख रुपये ऑफर किए गए हैं।  नुसरत जहां साल 2021 में टॉप न्यूजमेकर में से एक रही थीं। खबरों की मानें तो नुसरत भी शो को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और वो बिग बॉस में शामिल होने के बारे में सोच रही हैं। 

Shilpa Shetty ने पूरे परिवार संग धूमधाम से किया गणपति विसर्जन, फ्रैक्चर होने के बाद भी जमकर थिरकी एक्ट्रेस

हालांकि अभी तक इन बातों पर मोहर नहीं लगी है। क्योंकि बिग बॉस के मेकर्स इन सभी खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। अगर ये खबरें सही साबित होती हैं तो लोग नुसरत की निज़ी ज़िंदगी के बारे में जानना ज़रूर पसंद करेंगे। पिछले साल नुसरत खूब सुर्खियों में छाई रही थीं। पति से तलाक और बच्चे के जन्म की खबरों से गॉसिप का बाज़ार गर्म था। 

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने शुरू की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग, कियारा आडवाणी संग बनी है जोड़ी, फैंस हुए बेहद एक्साइटेड

बता दें - जून 2021 में नुसरत ने बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी कर सभी को हौरान कर दिया था।  इसके बाद नुसरत जहां ने एक बच्चे को जन्म दिया और फिलहाल वह अपने पार्टनर यश दासगुप्ता के साथ पैरंटहुड एंजॉय कर रही हैं। वहीं बिग बॉस 16 की बात करें तो इस सीज़न में फैसल शेख, जन्नत जुबैर, पूनम पांडेय, राजीव सेन, चारू असोपा और सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स नजर आ सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement