Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty ने पूरे परिवार संग धूमधाम से किया गणपति विसर्जन, फ्रैक्चर होने के बाद भी जमकर थिरकी एक्ट्रेस

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके परिवार के वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाए हुए हैं। एक्ट्रेस ने अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा को शानदार तरीके से विदा किया।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 04, 2022 8:23 IST
Ganesh Visarjan 2022, Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM Ganesh Visarjan 2022

Highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से की बप्पा की विदाई
  • टूटे पैर के साथ शिल्पा शेट्टी डांस करती नज़र आईं

Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं। फिर चाहे हालात कोई भी क्यों न हो। बीते दिनों शूटिंग के दौरान शिल्पा का पैर टूट गया था। एक्ट्रेस लगभग एक महीने से फ्रैक्चर के साथ घूम रही हैं। लेकिन अपनी परेशानी को भूलकर शिल्पा ने बड़े ही धूमधाम के साथ अपने घर में बप्पा का स्वागत किया था। वहीं बीते दिन उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से गणपति बप्पा का विसर्जन भी किया।

इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें शिल्पा अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा के विसर्जन पर जमकर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। शिल्पा के साथ-साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी और उनके बेटे ने भी जमकर डांस किया। गणपति जी को विदा करते वक्त जश्न का नज़ारा देखने को मिला। बेहद खुशी के साथ शिल्पा ने अपने बप्पा की विदाई की। 

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने शुरू की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग, कियारा आडवाणी संग बनी है जोड़ी, फैंस हुए बेहद एक्साइटेड

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा खुद को डांस करने से रोक नहीं पा रही हैं। यहां तक की वो अपने पैर की चोट के बारे में भी भूल गई हैं। हालांकि पास खड़ी उनकी बहन उन्हें याद दिलाती है कि थोड़ा अपना ध्यान रखें। लेकिन एक्ट्रेस का मन तो जमकर झूमने का कर रहा है। शिल्पा का ये अंदाज़ उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इन वीडियोज़ को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही सब शिल्पा की तारीफ भी कर रहे हैं। 

Ganesh Visarjan 2022

Image Source : INSTA/TWITTER
Ganesh Visarjan 2022

Nusrat Jahan ने बिकिनी पहन दिए समंदर किनारे पोज, गजब ढा रही हर एक अदा

 

इतना ही नहीं हर बार की तरह शिल्पा शेट्टी ने अपने दोनों बच्चों के साथ ट्वीनिंग की। यानी मां-बेटे और बेटी एक जैसे कपड़े पहने हुए नज़र आए। वीडियो में शिल्पा ने लेमन यलो कलर का प्रिंटेड शरारा ड्रेस पहना तो उनके पति राज कुंद्रा, बेटे वियान भी शिल्पा की ड्रेस से मैचिंग कुर्ता पहने हुए नजर आए। इससे पहले भी कई पूजा-पाठ के मौके पर इस परिवार को एक ही रंग में रंगा हुआ देखा जा चुका है। 

Ganesh Visarjan 2022

Image Source : INSTA/TWITTER
Ganesh Visarjan 2022

Bollywood Wrap: नोरा फतेही से हुई पूछताछ, विरुष्का ने खरीदा फार्महाउस, जानिए हर खबर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement