A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने लेटेस्ट पोस्ट में जताई इच्छा

फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने लेटेस्ट पोस्ट में जताई इच्छा

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर कार्तिक अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस पोस्ट में एक्टर एक्टिंग छोड़कर फूड ब्लॉगर बनने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए क्या है पूरा माजरा।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म  'चंदू चैंपियन'  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इसके अलावा एक्टर आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी फैंस के बीच छाए रहते हैं।इसी बीच एक बार फिर कार्तिक अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक्टिंग छोड़कर फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा जाहिर की है। अब एक्टर के इस पोस्ट को देखकर फैंस इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि किस वजह से कार्तिक ने फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा जताई है।

कार्तिक बनने चाहते हैं फूड ब्लॉगर 

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) की तरफ आयोजित डब्लूपीएल 2024 (WPL 2024) की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए बैंगलोर पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम के बाद कार्तिक शहर के सैर सपाटे पर निकले हैं और वहां के फेमस खाने का स्वाद लेते हुए दिखाई दिए। इस दौरान की कई तस्वीरों को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। कार्तिक वहां के खाने से इतने प्रभावित हुए की उनकी इच्छा फूड ब्लॉगर बनने की होने लगी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'बैंगलोर में इन स्वादिष्ट और फेमस भोजनालयों को देखने के बाद सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जांऊ।' वहीं कार्तिक का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके पोस्ट पर काॅमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। उनके पास पाइपलाइन में 'चंदू चैंपियन' और  'आशिकी 3' हैं। फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में कार्तिक भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ऐसी है 'चंदू चैंपियन' की कहानी

'चंदू चैंपियन' एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है। कथित तौर पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पेटकर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, उनके असामयिक निधन के बाद निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने का फैसला किया। एक्टर की ये फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘तू आशिकी है’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

सिंगर अदनान सामी की बेटी को देखकर फैंस हुए हैरान, बेहद क्यूट हैं मदीना

'मैनें प्यार किया' की सुमन के साथ दिखीं 'हम आपके हैं कौन' की निशा, अपने लुक से दोनों ने लूटी महफिल

Latest Bollywood News