Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सिंगर अदनान सामी की बेटी को देखकर फैंस हुए हैरान, बेहद क्यूट हैं मदीना

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी लंबे समय बाद हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आए। उन्होंने अपनी फैमिली के साथ मीडिया को जमकर पोज भी दिया। जहां उनकी बेटी की क्यूटनेस देख फैंस फिदा हो गए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 24, 2024 13:04 IST
singer Adnan Sami- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेहद क्यूट है अदनान सामी की बेटी

अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाना बनाने वाले अदनान सामी ने बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। उनके गाने आज भी फैंस की जुबान पर रहते हैं। वहीं अपने गानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अदनान लंबे समय बाद हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान सिंगर अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आए। इस दौरान सबकी नजरें अदनान की बेटी पर जा टिकी रह गई। आखिर सिंगर की बेटी मदीना है ही इतनी खूबसूरत की कोई भी उसे देख बस देखता ही रह जाए। 

अदनान सामी की बेटी की क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा

जी हां, शायद पहली बार अदनान की बेटी मदीना को इस तरह पब्लिकली स्पाॅट किया गया हो। अब तक सबने मदीना की बचपन की ही तस्वीर देखी थी। ऐसे में जैसे ही मदीना पर फैंस की नजरे पड़ी हर कोई उन्हें टकटकी लगाए देखता ही रह गया। एयरपोर्ट से सामने आया मदीना का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फ्लोरल फ्राॅक पहने आंखों पर काला चश्मा लगाए मदीना अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत रही हैं। वहीं मदीना के लंबे कर्ली बाल की भी फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है। जब मदीना ने पैप्स को पोज दिए तो इस दौरान उनका क्यूट एक्सप्रेशन देखते ही बन रहा है।  

7 साल की है मेदीना

बता दें कि मदीना 7 साल की है और महज इतनी सी उम्र में ही वो काफी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं।  सिंगर की इस नन्हीं परी का जन्म 9 मई 2017 को हुआ था। मदीना अदनान सामी और उनकी तीसरी पत्नी रोया की बेटी हैं। अदनान ने अपनी बच्ची के जन्म पर कहा था- मदीना उनके लिए “लकी चार्म” है। वहीं अदनान अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी की बचपन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं। हालांकि बड़ी होने के बाद मदीना पहली बार पब्लिकली दिखी हैं, जिसके बाद से हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। 

ये भी पढ़ें:  

'मैनें प्यार किया' की सुमन के साथ दिखीं 'हम आपके हैं कौन' की निशा, अपने लुक से दोनों ने लूटी महफिल

किसी की नजर न लगे! सलमान खान का मां सलमा के लिए ये प्यार देख भर आएगा आपका दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement