Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मैनें प्यार किया' की सुमन के साथ दिखीं 'हम आपके हैं कौन' की निशा, अपने लुक से दोनों ने लूटी महफिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बीते दिन 23 फरवरी को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर भाग्यश्री ने एक स्टारस्टडेड पार्टी दी थी, जहां कई सेलेब्स पहुंचे थे। इस दौरान माधुरी दीक्षित भी पहुंची थीं, जहां दोनों एक्ट्रेस ने साथ में मीडिया को जमकर पोज दिया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 24, 2024 12:02 IST
Bhagyashree, Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाग्यश्री-माधुरी दीक्षित दिखे साथ

भाग्यश्री फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और पहली फिल्म से वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों पर भारी पड़ गई थीं। हालांकि पहली फिल्म की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद भाग्यश्री  ने शादी कर के फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। लेकिन बावजूद इसके वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में बीते दिनों भाग्यश्री ने अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर भाग्यश्री ने एक स्टारस्टडेड पार्टी दी थी, जहां कई सेलेब्स पहुंचे थे। इस दौरान माधुरी दीक्षित ने भी वहां पहुंचकर   इस पार्टी में चार-चांद लगाया।  

भाग्यश्री-माधुरी दिखे साथ

भाग्यश्री के बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोड इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं एक वीडियो में  'मैनें प्यार किया' की सुमन को हम आपके हैं कौन' की निशा के साथ भी देखा जा सकता है। दोनों एक्ट्रेसेस ने पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए। इस दौरान दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक खास बॉन्ड भी देखने को मिला। वहीं सामने आए वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेज अपने-अपने लुक से कहर ढाती हुई दिख रही हैं। भाग्यश्री के जन्मदिन के जश्न में माधुरी दीक्षित लेदर स्कर्ट, टॉप और रेड जैकेट में स्टनिंग लग रही थीं। वहीं भाग्यश्री व्हाइट साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही थीं। भाग्यश्री  और माधुरी का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के वीडियो पर काॅमेंट कर दोनों के लुक की भी खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

भाग्यश्री और हिमालय दासानी हुए रोमांटिक

वहीं इसके अलावा भाग्यश्री के बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन का एक और वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हिमालय अपनी लेडी लव के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आए। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते है कि केक कटिंग के दौरान हिमालय अपनी वाइफ भाग्यश्री को गले लगाते और फिर उनके गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे लविंग कपल अपने इस वीडियो से  फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं।   

भाग्यश्री के बारे में

 

बता दें कि भाग्यश्री ने साल 1990 में हिमालय दासानी से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं अभिमन्यु और अवंतिका। भाग्यश्री के दोनों बच्चे अपनी मां के नक्शेकदम पर चलकर अभिनय में पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 

किसी की नजर न लगे! सलमान खान का मां सलमा के लिए ये प्यार देख भर आएगा आपका दिल

 उफ्फ ये अदाएं! समांथा रुथ प्रभु के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement